Gwalior theft News: दानपेटी तोड़ नगदी ले गए चोर नगर संवाददाता

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 07:30 PM (IST)

Gwalior theft News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। मंदिर के ताले चटकाकर चोर दान पेटी से नगदी चोरी कर ले गए। वारदात गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के मेला ग्राउण्ड स्थित स्वर्ग आश्रम की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मेला ग्राउण्ड स्थित स्वर्ग आश्रम में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर दान पेटी तोड़ी और उसमें रखी नगदी के साथ ही अन्य सामान पार कर ले गए। वारदात का पता सुबह चला जब मंदिर में श्रद्धालु व पुजारी पहुंचें। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अफसरों की माने तो कुछ सुराग मिले है, जिनकी तस्दीक की जा रही है और जल्द ही चोरों का सुराग लगा लिया जाएगा।

दुकान से चालास हजार ले गए चोर

एक दुकान पर धावा बोलकर चोर नगदी चालीस हजार रुपए पार कर ले गए। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के खासगी बाजार की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि खासगी बाजार में टीकम लाल पुत्र रमेश लाल धनधानी को शॉप है। बीते रोज चोरों ने धावा बोलकर दुकान के गल्ले से नगदी चालीस हजार रुपए पार कर दी। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

मालवा एक्सप्रेस से चोरों ने उड़ाया यात्री का ने मोबाइल व बैग

मालवा एक्सप्रेस में सफर कर रहे बुजुर्ग यात्री का मोबाइल व बैग ट्रेन के आगरा से ग्वालियर की ओर रवाना होने से पहले कोच पहुंचे शातिर चोर मौका पाकर चोरी कर ले गए। यात्री की शिकायत पर जीआरपी डबरा ने अज्ञात चोर के खिलाफ शून्य पर मामला दर्ज कर मामला आगरा कैंट स्टेशन का होने पर केस डायरी को अग्रिम पड़ताल के लिए आगरा जीआरपी को भेज दिया है। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार डबरा निवासी लक्ष्मीचंद पुत्र पवन चंद्र बीती रात मालवा एक्सप्रेस से आगरा कैंट स्टेशन से डबरा जाने के लिए स्लीपर कोच एस-1 की सीट नंबर 11 पर सवार हुए थे। यात्री लक्ष्मीचंद मोबाइल सीट पर रखकर फ्रेश होने टायलेट चले गए। इसी बीच आगरा कैंट स्टेशन पर कोच में पहुंचे शातिर चोर मौका पाकर यात्री का मोबाइल व बैग चोरी कर ले गए। यात्री जब तक चोरी की शिकायत जीआरपी आगरा में दर्ज कराने उतरते उससे पहले ट्रेन ग्वालियर के लिए रफ्तार पकड़ चुकी थी।

Posted By: anil.tomar