Gwalior Traffic Jam News: ट्रक हुआ खराब, हाइवे पर घंटों फंसे रहे वाहन पर

Updated: | Sat, 16 Oct 2021 06:20 PM (IST)

- चार थानों की पुलिस जुटी जाम खुलवाने

Gwalior Traffic Jam News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। हाइवे पर ट्रक खराब होते ही वाहन चालकों ने जल्दबाजी में अपने वाहन निकालने का प्रयास किया और वाहन आपस में फंसकर रह गए। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया और मेहरा टोल से लेकर पुरानी छावनी बायपास तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मामले का पता चलते ही पुरानी छावनी, महाराजपुरा, गोला का मंदिर, सिरोल के साथ ही ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को हटवाने में लग गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस जाम खुलवाने में जुटी हुई थी।

महाराजपुरा थाना क्षेत्र में बीते रोज हुए हादसे और ग्रामीणों द्वारा जाम लगाने से दोनों तरफ वाहनों की कतारें लगी थीं। देर रात वाहन चालकों को समझाने के बाद पुलिस ने यातायात शुरू कराया था कि तभी मुरार हाइवे पर एक ट्रक खराब हो गया। ट्रक खराब होते ही वाहन एक एक कर निकल रहे थे कि तभी एक अन्य ट्रक भी खराब हो गया और जाम की स्थिति बनने लगी। जल्दबाजी में अपने वाहन निकालने के फेर में दूसरी साइड से कुछ वाहन चालकों ने अपने वाहन निकालने का प्रयास किया। जिससे दोनों तरफ के वाहन आमने सामने आ गए और एक भी वाहन चालक अपना वाहन पीछे लेने को तैयार नहीं हुआ और जाम लग गया।

चक्काजाम करने वाले आधा सैकड़ा पर मामला दर्ज

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बेहटा हाइवे पर बीते रोज हादसे में युवक की मौत व पत्नी के घायल होने के बाद चक्काजाम करने वाले आधा सैकड़ा लोगों पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज होने के बाद चक्काजाम करने वालों की शिनाख्ती में जुट गई। है और गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

पहुंची पुलिस, लेकिन तब तक लगी कतारें

जाम का पता चलते ही मुरार और सिरोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को हटवाने में जुट गई, लेकिन उससे पहले ही जाम काफी लंबा लग गया। स्थिति बिगड़ते देखकर मुरार, सिरोल, महाराजपुरा और पुरानी छावनी थाना पुलिस के साथ ही डीएसपी ट्रैफिक विक्रम कनपुरिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने में जुट गए।

आपने कहा

शाम को हुए हादसे के बाद रात 11 बजे वाहनों का आवागमन खोला गया था. लेकिन जल्दबाजी में निकलने व एक वाहन खराब होने से जाम लग गया. जिसे पुलिसकर्मियों ने एक साइड खाली कराकर जाम खुलवाया है, जल्द ही पूरा रास्ता क्लीयर हो जाएगा।

शैलेन्द्र भार्गव, थाना प्रभारी मुरार

Posted By: anil.tomar