Gwalior Transformer theft News: ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 05:55 PM (IST)

Gwalior Transformer theft News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। फार्म हाऊस पर लगे ट्रासफार्मर को चोरी कर ले जा रहे चार चोरों को पुलिस ने जनता की मदद से पकड़ लिया है। घटना बिलौआ थाना क्षेत्र के जौरासी घाटी स्थित तिवारी फार्म हाउस की है। चोरों से पुलिस ने एक लोडिंग भी जप्त की है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ शुरू कर दी है।

गांधी नगर निवासी डॉक्टर राजकुमार तिवारी का बिलौआ थाना क्षेत्र के जौरासी घाट पर तिवारी फार्म हाउस है और वहां पर लाइट का ट्रासफार्मर लगा हुआ है। बीती रात चोरों ने ।ट्रांसफार्मर की बिजली काट कर ट्रासफार्मर खोलना शुरू कर दिया। र ट्रांसफार्मर उतार रहे थे कि तभी आस-पास के लोगों को चोरों का पता चला और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जनता की मदद से चोरों की घेराबंदी कर दी। जब तक पुलिस और जनता पहुंची, चोर ट्रांसफार्मर कोलोडिंग में रख कर भागने की तैयारी में थे और पुलिस की घेराबंदी देखकरचोरों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पहले से ही सतर्क पुलिसचोरों को दबोच लिया। पुलिस ने कोसेसे ट्रांसफार्मर व लोडिंग को जब्त करचोरों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस पकड़ में आए चोरों ने पुलिस पूछताछ मेंअपने नाम जनवेद पुत्र प्रेम आदिवासी, संतोष आदीवासी निवासी गली नंबर पांच, देवेन्द्र पारदी पुत्र मंशाराम पारदी निवासी सिंधिया नगर मरघट पहाड़ी बताए है। साथ ही बताया कि उनका मुख्य सरगना इमरान खान निवासी आंतरी है और वह पुलिस को देखकर फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने कई वारदातों का खुलासा किया है। अब पुलिस उनके सरगना की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना कर दी है। पुलिस अफसरों का मानना है कि उसके हाथआते ही कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है।

आपने कहा

फार्म हाउस से ट्रांसफार्मर चोरी करने जा रहे चार चोरों को पकड़ा है, जबकि उनका सरगना फरार हो गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टीरवाना की गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

जयराज कुबेर एएसपी

Posted By: anil.tomar