ग्वालियर के जीआइसीटीएस कालेज में जूनियर ने सीनियर को दी विदाई

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 03:01 PM (IST)

ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जीआइसीटीएस ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन कालेज में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह रखा गया। समारोह में प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर को अलग-अलग अंदाज में विदाई दी। प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने गायन-वादन के साथ रैंपवाक अपने साथी और सीनियर की तालियां बटोरीं। द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर पर स्लोगन लिख उन्हें गुदगुदाया, साथ ही सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति दी।

जूनियर के साथ अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने चेयर रेस और अंताक्षरी आदि आदि मनोरंजन प्रदान करने वाले खेल खेले। सभी ने सबसे ज्यादा रैंपवाक में आनंद लिया। इसके बाद जूनियर ने सीनियर को टाइटल प्रदान किए। अंत में मिस्टर और मिस घोषित कर उन्हें खिताब दिया गया। समारोह के मुख्य अतिथि राजेश शर्मा थे। अन्य अतिथियों के रूप में उपाध्यक्ष नितिन कुलकर्णी और सचिव डा रोहिणी भाटे उपस्थित थीं। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि वे भले ही संस्थान से पासआउट हो रहे हैं, लेकिन कभी भी उन्हें जरूरत पड़े तो वे यहां आ सकते हैं। उनके लिए दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

बोर्ड मीटिंग में सदस्यों को मिली जिम्मेदारीः लायंस क्लब समर्पण की शनिवार को बोर्ड मीटिंग हुई। इसमें साल 2022 की कार्यकारिणी का गठन किया गया। नवीन अध्यक्ष पलक चौहान को बनाया गया, जबकि सचिव पद पर आकांक्षा गोयल का चुनाव हुआ है। वहीं कोषाध्यक्ष स्वाति झा, ग्रीटिंग चेयरपर्सन सोनल पाल और पीआरओ मोना शर्मा को बनाया गया है। इस मौके पर फाउंडर सदस्य साधना शांडिल्य, पास्ट प्रेसिडेंट सपना गोयल, शिखा गोयल, स्मिता खरे, रुचि गोयल, शुभी अग्रवाल और नीलम सिंघल आदि उपस्थित थीं।

Posted By: vikash.pandey