प्रणाम ग्वालियर: आज आएंगे मुख्यमंत्री, संघ का शिविर भी रहेगा और होंगे कई कार्यक्रम, इन्हें देखकर बनाएं प्लान

Updated: | Sat, 27 Nov 2021 08:49 AM (IST)

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शनिवार को ग्वालियर आएंगे। वे शाम साढ़े सात बजे ग्वालियरं आएंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। साथ ही संघ का भी कार्यक्रम रहेगा। इसके अलावा शहर में अन्य कई कार्यक्रम रहेंगे। इन सभी कार्यक्रमों को देखकर आप आपने दिन को प्लान कर सकते हैं।

--मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर प्रवास पर आएंगे। वे दोपहर करीब 4 बजे राजकीय विमान से राजमाता विजयाराजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पहुंचेंगे। स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री शाम 7.30 बजे विमानतल पहुंचकर वायुमार्ग से भोपाल के लिए वापस निकलेंगे।

--मंत्री विसाहूलाल द्वारा महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। गोला का मंदिर चौराहे पर दोपहर 12 बजे अभा क्षत्रिय महासभा समेत अन्य राजपूत संगठनों एवं समाज के लोगों द्वारा धरना दिया जाएगा और कार्रवाई की मांग की जाएगी।

--महाराजा मानसिंह महाविद्यालय हजीरा, ग्वालियर की एनसीसी इकाई द्वारा एनसीसी दिवस के उपलक्ष्य में रैली निकाली जाएगी। चार शहर का नाका से फूलबाग चौराहे तक रैली निकाली जाएगी।

--शहर के विभिन्न वैक्सीनेशन केंद्रों पर सुबह 9 से शाम 5 बजे तक वैक्सीनेशन किया जाएगा।

--आर्टिस्ट्स कम्बाइन इंस्टीट्यूट आफ परफोर्मिंग आर्ट्स ग्वालियर द्वा राविद्यार्थियों के मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए रंगमंच के विभिन्न पहलुओं पर विशेषज्ञों द्वारा तीसरा व्याख्यान होगा। शाम 5:30 बजे से नाट्य मंदिर, दाल बाजार में कार्यक्रम अयोजित किया जाएगा। व्याख्यान में रेडियो रूपक और नाटक क्या है? उनकी निर्माण प्रक्रिया कैसी है? ध्वनियों का उपयोग किस तरह से किया जाता है? इसपर रोचक और ज्ञानवर्धक चर्चा की जाएगी।

Posted By: anil.tomar