ग्‍वालियर में कोचिंग की कहकर गया छात्र लापता

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 06:29 PM (IST)

ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। कोचिंग की कहकर गया चौदह वर्षीय छात्र लापता हो गया। घटना मुरार थाना क्षेत्र के सुरैयापुरा की है। घटना का पता चलते ही परिजनों ने छात्र को तलाश की, लेकिन कहीं पर भी उसका पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

मुरार थाना क्षेत्र के सुरैयापुरा निवासी सुरेन्द्र सिंह कुशवाह का चौदह वर्षीय बेटा बीते रोज कोचिंग की कहकर निकला था, उसके बाद वह वापस नहीं आया। छात्र के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की नाते रिश्तेदारों सहित हर संभावित स्थान पर तलाशने के बाद भी जब छात्र छात्र का पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसको शिकायत की। पुलिस ने उसको शिकायत पर मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर सहित चालक कुएं में गिरा, मौत

करहिया थाना क्षेत्र निवासी संतोष शर्मा पुत्र रामबाबू शर्मा किसान है और खुद का ट्रैक्टर चलाते हैं। बीती शाम को वह खेतों की जुताई कर वापस घर आ रहे थे। अभी वह नहर के पास पहुंचे ही थे कि तभी वह ट्रैक्टर सहित कुएं में गिर गए। मामले का पता चलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और संतोष को निकालने में जुट गए। करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद इसे कुएं में से निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने उसका शव पीएम हाउस भेज र मर्ग कायम कर लिया है।

Posted By: anil.tomar