Gwalior Crime News: दो साल की मासूम बच्ची को कुचलने वाला चालक पकड़ा, निगम का टिपर वाहन जब्त किया

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 05:15 PM (IST)

- ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने के लिए आरटीओ को चिट्टी भेजेगी पुलिस

Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। कैलाश टाकीज के पीछे पिछले शनिवार को नगर निगम के कचरा गाड़ी से कुचलकर दो साल की मासूम बच्ची कायू की मौत हो गई थी। हादसे के लिए दोषी कचरा गाड़ी के चालक साजिद वली को पकड़ लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपित को उसके घर से पकड़ा है। जबकि सूत्रों का कहना है कि चालक सुबह ही थाने में हाजिर हो गया। जिस वाहन से बच्ची कुचली थी, वह भी नगर निगम के अधिकारियों ने थाने पहुंचा दिया है। पुलिस ने वाहन भी जब्त कर लिया है। चालक के लाइसेंस निरस्त करने की भी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इस संबध में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को पत्र भेजेगी।

कैलाश टाकीज के पास गंगवाल भवन के पास स्थित मल्टी के ग्राउंड फ्लोर निवासी आशू अग्रवाल की दो साल की बच्ची कायू की मौत हो गई थी। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी सहित मौके से भाग गया था। इंदरगंज थाना पुलिस ने बच्ची के पिता की रिपोर्ट पर नगर निगम के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। टीआई मिर्जा आसिफ बेग ने बताया कि चालक के संबंध में नगर निगम से जानकारी मांगी गई थी। निगम अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के समय गाड़ी साजिद वली पुत्र वाहिद अली निवासी सिकंदर कंपू चला रहा था। पुलिस ने सुबह आरोपित को घर से पकड़ लिया।

चालक बोला न जाने कब बच्ची गाड़ी के सामने आ गई

चालक साजिद वली को पकड़ने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। आरोपित ने बताया कि मल्टी से कचरा लेने के बाद उसने ड्राइविंग पर सीट पर रखी बोतल से पानी पिया, उसके बाद वह ड्राइविंग सीट पर बैठा। उस समय तक बच्ची गाड़ी के आसपास नहीं थी। गाड़ी बैठकर स्टार्ट करते ही न जाने बच्ची कहां से गाड़ी के सामने आ गई। बच्ची छोटी होने के कारण ड्राइविंग सीट पर बैठने के बाद नजर नहीं आई। और घटना घटित हो गई।

Posted By: anil.tomar