ग्वालियर में आटाे से आए चाेर, मिठाई की दुकान से 25 हजार नकदी के साथ चाकलेट और ठंडाई की बाेतल भी ले गए

ग्वालियर में एक ऐसी चाेर गैंग सक्रिय हाे गई है जाे पैसे के साथ ही दुकान में रखा खाने पीने का सामान भी समेटकर लेजातीहै।

Updated: | Fri, 27 May 2022 02:46 PM (IST)

जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। आपने चाेराें के गहने, पैसे चाेरी करने की बात ताे अक्सर सुनी हाेगी, लेकिन ग्वालियर में एक ऐसी चाेर गैंग सक्रिय हाे गई है जाे पैसे के साथ ही दुकान में रखा खाने पीने का सामान भी समेटकर ले जाती है। इस गैंग ने हाल ही में एमएलबी राेड पर कांग्रेस कार्यालय के सामने स्थित गणनायक मिष्ठान भंडार काे अपना निशाना बनाया है। चाेर यहां से 25 हजार नकद के साथ ही चाकलेट और ठंडाई की बाेतल तक समेटकर ले गए हैं। चाेरी के इस तरीके से पुलिस भी हैरान है। प्रतिष्ठान के संचालक ललित खंडेलवाल ने मिठाई की दुकान में चोरी होने की सूचना इंदरगंज थाना पुलिस को दी। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि चोर आटो से आए थे। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि इस दुकान में चौथी बार चोरी हुई है।

एमएलबी रोड कांग्रेस कार्यालय के पास अर्जी वाले गणेशजी का प्राचीन मंदिर है। इसी मंदिर परिसर में ललित खंडेलवाल की प्रसाद की दुकान है। दुकान के पीछे ही उनका निवास है। रात को दुकान बंद करके गए थे। शुक्रवार की सुबह किसी को आर्डर का सामान देना था, इसलिए सुबह जल्दी दुकान खोलने के लिए उनका पुत्र मोनू आया। शटर का ताला लगाने वाले कुंदे कटे देखकर उसकी समझ में आ गया कि दुकान में फिर चोरी हो गई। दुकान का शटर उठाकर देखा तो शोकेस में सजी महंगी चाकलेट, ठंडाई के कार्टून, सहित काफी सामान गायब था। दुकान का गल्ला खुला हुआ था। उसमें रखे 25 से 30 हजार रुपये गायब थे। दुकान में चोरी होने की सूचना उसी समय इंदरगंज थाना पुलिस को दी। पुलिस भी पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंच गई।

आटो से चोरी करने के लिये आए थे चोरः दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि चोरी तड़के तीन बजे के आसपास हुई है। चोर एक आटो से आए थे। दुकान के सामने आटो खड़ाकर शटर के कुंदे काटे हैं। कुंदे काटने के बाद दुकान का शटर गिराकर चोरी की है। पुलिस को फुटेज में चोरों के धुंधले चेहरे भी नजर आए हैं। पुलिस इस आटो की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Posted By: vikash.pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.