शहर से तीन किशोरी गायब, पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 07:45 AM (IST)

ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। नगर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दो किशोरी पिछले 24 घंटे में गायब हो गईं। हजीरा, मुरार व थाटीपुर थाना पुलिस ने घरवालों की सूचना पर किशोरियों को बहला- फुसलाकर ले जाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस किशोरियों के साथ आरोपितों की तलाश कर रही है।

कांच मील निवासी चौदह वर्षीय छात्रा बीते रोज घर से बाजार जाने की कहकर निकली थी और उसके बाद वह वापस नहीं आई। छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला तो थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

सामान लेने निकली छात्रा लापता

मुरार थाना क्षेत्र में स्थित बालाजीपुरम निवासी 15 वर्षीय छात्रा बीते रोज सामान लेने की कहकर निकली थी और उसके बाद वह वापस नहीं आई। छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पर कोई जानकारी हाथ नहीं लगी तो थाने पहुंचे। जहां पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

सहेली से मिलने गई छात्रा हुई गायब

थाटीपुर थाना क्षेत्र के जगजीवन नगर निवासी पंद्रह वर्षीय छात्रा गुरुवार कोसहेली से मिलने की कहकर निकली थी और इसके बाद वापस नहीं आई। छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुरानी छावनी थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय छात्रा बीते रोज अचानक गायब हो गई। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar