ग्वालियर में दफ्तर में बैठक ले रहीं नायब तहसीलदार से की थी अभद्रता, फर्नीचर भी फेंका, मामला दर्ज

Updated: | Sat, 04 Dec 2021 01:05 PM (IST)

ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। महिला नायब तहसीलदार के साथ उनके ही दफ्तर में आवेदक ने अभद्रता कर फर्नीचर व फाइलें फेंक दीं। शुक्रवार को आवेदक कलेक्ट्रेट में उटीला नायब तहसीलदार पूजा मावई के पास सीमांकन को लेकर पहुंचा था। यहां नायब तहसीलदार ने बताया कि आवेदन को आनलाइन भी दर्ज कराना होगा, तभी प्रक्रिया आगे बढ़ेगी। काफी बहस करने के बाद आवेदक भड़क गया और शासकीय कार्य में बाधा डाली। आरोपित के खिलाफ यूनिवर्सिटी थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है।

नायब तहसीलदार पूजा मावई ने बताया कि वह अपने क्षेत्र के पटवारियों के साथ कक्ष में सीएम हेल्पलाइन को लेकर बैठक ले रही थीं। दोपहर करीब तीन बजे आवेदक कमलेश चतुर्वेदी निवासी रिवर व्यू कालोनी आ गए और उन्होंने अपने सीमांकन के केस को लेकर बात करना शुरू कर दी। नायब तहसीलदार ने आनलाइन आवेदन दर्ज कराने को कहा और प्रक्रिया समझाई। आगबबूला होने के बाद महिला अफसर से अपशब्द कहे और तहसील में फर्नीचर फेंककर डराया धमकाया।

ट्रैक्टर ने मारी बाइक में टक्वर,युवक की मौतः सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली हरीपुर के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बाइक में टक्व र मार दी, जिससे बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम भरसूला निवासी 36 वर्षीय जीतेंद्र रावत अपनी बाइक से डबरा से अपने गांव जा रहा था। वह हरीपुर के पास पहुंचा ही था कि उसकी बाइक में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्वर मार दी, जिससे वह बाइक सहित नीचे जा गिरा और घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Posted By: vikash.pandey