ग्वालियर में रास्ता पार कर रहे बाइक की टक्कर से युवक की मौत

Updated: | Wed, 01 Dec 2021 03:15 PM (IST)

- मोहना थाना क्षेत्र के जहीर होटल के पास की घटना

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पैदल रास्ता पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घटना मोहना थाना क्षेत्र के जहीर होटल के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

मोहना थाना पुलिस ने बताया कि हनुमान डाडा निवासी राजेन्द्र सिंह पुत्र मोहन सिंह सड़क पार कर रहा था कि तभी तेज रफ्तार आ रही बाइक क्रमांक एमपी 07 सीसी 1978 के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने राजेन्द्र की मौत के बाद आरोपी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ससुरालियों पर हत्या का आरोप

सोमवार को शिक्षाकर्मी की पत्नी वर्षा के आत्महत्या करने के मामले में अगले दिन सुबह पीएम हाउस पर हंगामा हो गया। मृतका के स्वजनों ने उसके पति राकेश के साथ मारपीट कर दी। साथ ही हत्या करने के आरोप भी लगाए। मृतका की मां ने दामाद पर नपुंसक होने का आरोप भी लगाया। वहीं पति राकेश ने वर्षा के अवैध संबंध होने की बात कही। इसके बाद मृतका के स्वजन शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए। यहां मौके पर ही पक्षों के बयान हुए और दोपहर में मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों पर पुलिस ने कायमी कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आइपीएस स्कूल के पीछे झीगुंरा में रहने वाली वर्षा कुशवाह पत्नी राकेश कुशवाह ने फांसी लगाकर सोमवार को आत्महत्या कर ली थी। मंगलवार को उसका पीएम कराया गया जहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। मृतका की मां ने कहा कि उसकी बेटी ने बताया कि राकेश नपुंसक है और वह उसका इलाज करा रहा है। इसके लिए वह वर्षा पर रुपये लाने का दबाव बनाता था। थोड़े-बहुत रुपये हम इलाज के लिए दे देते थे, लेकिन अब राकेश 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था। इसके लिए हमने मना कर दिया। वहीं वर्षा के मौसी के लड़के व फरियादी धर्मेंद्र कुशवाह ने बताया कि दोपहर में तीन बजे मेरे पास मौसाजी का कॉल आया कि वर्षा ने फांसी लगा ली है। मैं मेडिकल कॉलेज कॉलोनी के फ्लैट से वर्षा के पहुंचा तो वह फंदे पर झूल रही थी। पुलिस ने राकेश कुशवाह, धर्मवीर कुशवाह और हल्की कुशवाह पर 498-ए, 304-बी, 306 के साथ दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: anil.tomar