HamburgerMenuButton

सिवनीमालवा के गांधी चौक पर मधुमक्खियों का हमला, मची अफरा-तफरी

Updated: | Tue, 27 Oct 2020 05:42 AM (IST)

सिवनीमालवा (होशंगाबाद)। शहर के बीचों बीच स्थित गांधी चौक पर मधुमक्खियों के झुंड के कारण अफरा-तफरी मच गई। सैकड़ों मधुमक्खियों को देख लोग घबरा गए थे। नीचे बैठकर खुद का मधुमक्खियों से बचाया। गौरतलब है कि मधुमक्खी के हमले की यह दूसरी घटना है।

सोमवार दोपहर करीब तीन बजे हुई घटना के बाद लोग काफी घबरा गए थे। दस मिनिट तक मधुमक्खियों का झुंड गांधी चौक पर मंडरता रहा। हालांकि कुछ देर बाद हालात सामान्य हो गए थे। गौरतलब है कि रविवार को शक्तिघाट पर दुर्गा विसर्जन के दौरान भी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था।

घटना में एएसआइ व महिला आरक्षक घायल हो गए थें जिन्हें उपचार के के लिए निजी अस्पताल ले जाना पड़ा था। दोनों की हालत खतरे से बाहर हैं। दोनों पुलिस कर्मियों को वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर छुट्टी दी गई है। दो दिन से हो रही घटना के कारण लोग घबराए हुए हैंं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर में कई जगहों पर मधुमक्खी के छत्ते लगे हुए हैं। जिसके कारण खतरा बन रहा है। इन दिनों दुर्गा प्रतिमाओं का दौर चल रहा है जगह-जगह हवन हो रहे हैं। हवन से निकलने वाले धुंए के कारण मधुक्खियां अपना छत्ता छोड़कर लोगों पर हमला कर रही हैं। एसडीएम डीएन सिंह का कहना है कि जल्द ही शहर से इन छत्तों को हटवाया जाएगा। सोमवार को जिस समय घटना हुई बाजार में लोगों की काफी भीड़ थी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.