HamburgerMenuButton

पटरी-पटरी घूम रहे थे आरोपित, इसी से मिला इंदौर में महिला के साथ लूट का सुराग

Updated: | Sat, 15 May 2021 09:14 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। लसूड़िया थाना क्षेत्र की एक टाउनशिप में एक महिला के साथ कैंची-कटर अड़ाकर 50 हजार रुपये लूटने और फिर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों का सुराग मिलना पुलिस के लिए आसान नहीं था लेकिन सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। कुछ ही दूरी स्थित एक मकान से दो बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए। बदमाश रेलवे पटरी पर घूमते हुए टाउनशिप में घुसे थे। उनके हाथों में टार्च भी थी। दो आरोपित चौकीदार कैलाश की टापरी के पास गए और भगवानसिंह के निर्माणाधीन मकान से केबल का वायर काट लिया। इससे पुलिस का शक पुख्ता हो गया कि बदमाश क्षेत्र के ही है और नशे के लिए चोरी भी करते है। महिला ने पुलिस को बदमाशों का हुलिया,कपड़े और उम्र के बारे में भी बता दिया। यह भी बताया कि एक आरोपित का नाम सचिन हो सकता है।

सीएसपी राकेश गुप्ता ने पुराने नकबजनों का फोटो दिखाया तो महिला ने एक नाबालिग को पहचान लिया। दोपहर को टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपित ने भाई और एक अन्य के साथ लूट व दुष्कर्म की घटना कबूल ली। दीपक नामक बदमाश अभी फरार है।

मालूम हो कि दुष्कर्म पीड़िता किराये के मकान में रहती और सिलाई व मंगेतर के साथ आनलाइन शापिंग, पैकेजिंग का काम करती है। रात दो बजे बदमाश घर में दाखिल हुए। बदमाशों ने लूट की घटना के बाद महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म भी किया। घटना से डरी-सहमी महिला ने शुक्रवार को मंगेतर के साथ थाने जाकर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ लूट, चोरी, मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

Posted By: gajendra.nagar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.