यशराज फिल्म्स की फिल्म धड़के दिल बार-बार में नजर आएंगे इंदौर के अर्पित

Updated: | Sun, 25 Jul 2021 09:30 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि । फिल्मी जगत में शहर के युवा कलाकार ने एक बार फिर अपना अहम स्थान बनाया है। अभिनय के दम पर बालीवुड इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाने के लिए इंदौर से मुंबई गए युवा कलाकार अर्पित नागर जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस युवा कलाकार को यशराज फिल्म्स की रोमांटिक कामेडी मूवी धड़के दिल बार- बार में मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया और इसकी शूटिंग भी पूरी हो गई है। जल्द ही यह फिल्म प्रदर्शित भी होने वाली है।

बालीवुड इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाने के लिए मुंबई गए अर्पित की यह दूसरी फिल्म जरूर है लेकिन बतौर अभिनेता वे यह पहली फिल्म कर रहे हैं। अर्पित बताते हैं कि मुंबई जाने के बाद उन्हें शुरुआती दौर में काम की तलाश में बहुत संघर्ष करना पड़ा। कई लोगों ने मुझे सलाह दी कि मैं आडिशन देता रहूं पर मैंने ऐसा नहीं किया। शुरुआती दौर में मैंने आडिशन देने के बजाए कैमरे के पीछे रहकर खुद को निखारने का प्रयास किया। दिग्गज कलाकारों से अभिनय की बारीकियां तो जानना शुरू किया ही, साथ ही तकनीकी पक्ष पर भी ध्यान दिया जिसके चलते मुझे यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म दम लगा के हईशा में सहायक निर्देशक की जिम्मेदारी निभाने का मौका मिला।

इस कार्य ने अभिनय के बारे में और भी जानकारी मुझे दी और मेरा आत्मविश्वास पहले से भी ज्यादा बढ़ गया। इसके बाद भी मैंने आडिशन देने के बारे में नहीं सोचा लेकिन जिस तरह से मैं कैमरे के पीछे अभिनय करता था उसी गुण ने मुझे यह मौका दिलाया और मुझे इस फिल्म धड़के दिल बार-बार में बतौर हीरो काम करने का मौका मिल गया।

Posted By: Sameer Deshpande