Bhumafia Indore News: भूमाफिया दीपक मद्दा को नहीं मिली जमानत, याचिका खारिज

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 08:33 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Bhumafia Indore News। इनामी भूमाफिया दीपक मद्दा को हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ से राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका निरस्त कर दी। जिला प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई की सराहना करते हुए कोर्ट ने कहा कि भूमाफिया को जमानत का लाभ दिया गया तो समाज में अच्छा संदेश नहीं जाएगा। आरोपित पर जनता के भूखंडों पर कब्जे का आरोप है। पुलिस-प्रशासन को लगातार बड़ी संख्या में ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायतें मिल रही हैं। आरोपित मद्दा ने षड्यंत्रपूर्वक जमीन हथियाई हैं।

अतिरिक्त महाधिवक्ता पुष्यमित्र भार्गव ने मद्दा की जमानत याचिका खारिज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि उसके खिलाफ जमीन की धोखाधड़ी और अवैध कब्जे की शिकायतों के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। फिलहाल वह फरार है। उसने जमानत के लिए याचिका प्रस्तुत की थी। जस्टिस विवेक रूसिया ने इसे खारिज करते हुए कहा कि ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

संघवी की जमानत निरस्त करवाने की कोशिशें तेज

मद्दा की जमानत याचिका खारिज होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रशासन सुरेंद्र संघवी और प्रतीक संघवी को हाई कोर्ट से मिली जमानत निरस्त करवाने की कोशिशें तेज कर सकता है। गौरतलब है कि संघवी को हाई कोर्ट द्वारा दी गई जमानत के खिलाफ इंदौर पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर कर रखी है।

Posted By: gajendra.nagar