इंदौर में बोले भाजपा महासचिव विजयवर्गीय - तोड़-मरोड़ कर देखा जा रहा बयान

विजयवर्गीय ने कहा- नारी हमारे लिए पूजनीय है, उनके लिए हमारे मन में बहुत सम्मान। बिहार की राजनीति पर बयान दिया था विजयवर्गीय ने।

Updated: | Fri, 19 Aug 2022 10:48 PM (IST)

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बायफ्रेंड वाले बयान पर विवादों में घिरे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि नारी हमारे लिए पूजनीय है। नारी के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है। विजयवर्गीय ने कहा कि मेरा बयान बहुत साफ था। अमेरिका के मेरे एक मित्र ने कहा था कि विदेश में जैसे लड़कियां बायफ्रेंड बदलती हैं, वैसे ही बिहार की राजनीति है। मैंने सिर्फ अपने मित्र के बयान को जस का तस बताया था।

गौरतलब है कि हाल ही में विदेश से लौटे विजयवर्गीय ने गुरुवार को इंदौर में मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वे अभी अमेरिका में थे। वहां के लोग बोलते हैं कि ऐसा तो हमारे यहां होता है। गर्लफ्रेंड अपना बायफ्रेंड बदल लेती है, ठीक वैसे ही नीतीश कुमार ने नया राजनीतिक साथी चुन लिया है। इस बयान को लेकर कांग्रेस विजयवर्गीय को घेरने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस का आरोप है कि विजयवर्गीय ने यह टिप्पणी कर नारी का अपमान किया है।

"जब अहित करना हो तो राक्षसी भी सुंदरी बनकर आती है"

इंदौर। हर सुंदर वस्तु हमारे हित के लिए हो, यह जरूरी नहीं होता। कभी-कभी हमारा अहित करने पूतना जैसी राक्षसी भी सुंदरी बनकर आती है। यह केवल द्वापर युग में ही नहीं होता था, बल्कि आज भी होता है। ऐसी समस्याओं से बचने का एकमात्र उपाय भगवान की शरण है। यह बात कथावाचक विवेकानंद बाबा ने भागवत कथा में कही। वे हेमिल्टन रोड स्थित पालीवाल समाज की धर्मशाला में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भगवान ही हमें, सद्बुद्धि और विवेक देते हैं, जिससे हम ऐसे अहित करने वालों से बच सकते हैं। इस दौरान गोवर्धन पूजा की गई। व्यासपीठ का पूजन जयेश व्यास, राकेश पुरोहित, निर्मल व्यास, प्रेम बागोरा ने किया। भागवत कथा का समापन 20 अगस्त को होगा।

Posted By: Hemraj Yadav
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.