Crime News Indore: दोस्त के घर जाने का कहकर निकला और होटल में जहर खाकर जान दी

Updated: | Thu, 05 Aug 2021 08:30 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। रामनगर बड़ी भमोरी में रहने वाले 26 वर्षीय राज पुत्र मोहनलाल कोष्टी ने विजयनगर स्थित ब्लू इन होटल में जहर खाकर जान दे दी। बड़े भाई राजेश ने बताया कि वह 25 तारीख की शाम को पान की दुकान बंद करके घर आया और यह कहकर गया था कि वह रात में ड्यूटी करने के लिए नौकरी की बात करने जा रहा है।

इसके बाद सुबह एक दोस्त का फोन आया कि राज ने जहर खा लिया है और उसे निजी अस्पताल में भर्ती किया है। इसके बाद 26 जुलाई को उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कर दिया। यहां चार अगस्त की रात करीब 10 बजे मौत हो गई। गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया। भाई ने बताया कि यह पता नहीं चल पाया है कि वह होटल में क्यों गया और उसने वहां जहर क्यों खाया। मामले में विजय नगर थाना पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्वजनों के बयान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम प्रसंग में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

चंदन नगर निवासी 18 वर्षीय रोहित बच्छाने ने बुधवार देर रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। रोहित के पिता की दो महीने पहले ही मौत हुई थी। चंदन नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। पुलिस के मुताबिक, स्वजन का कहना है कि रोहित किसी युवती से प्रेम करता था। प्रेम प्रसंग के चलते पहले भी वह अपने हाथ की नस काट चुका है। मां उसे समझाती थी और काम करने के लिए कहती थी।

चार बच्चों के पिता ने जहर खाकर जान दी

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के साईंबाबा नगर निवासी 30 वर्षीय कन्हैया मगरेले ने बुधवार देर रात जहर खाकर जान दे दी। स्वजन ने बताया कि बुधवार को मुकेश जोशी नामक व्यक्ति ने मकान खाली कराने की धमकी दी थी। इस कारण वह परेशान था। आशंका है जहर खाने का कारण भी यही रहा। उसके चार बच्चे हैं।

Posted By: Sameer Deshpande