Viral Video Indore: इंदौर में माडल के डांस के बाद रसोमा चौराहे पर युवक के स्टंट का वीडियो वायरल

Updated: | Thu, 16 Sep 2021 08:20 PM (IST)

Viral Video Indore: इंदौर। इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग पर माडल के डांस का वीडियो सामने आने के बाद अब वहीं एक युवक के स्टंट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो माडल के डांस करने से कुछ दिन पहले बना था। उधर डांस कर वीडियो वायरल करने वाली माडल श्रेया कालरा के खिलाफ पुलिस ने बुधवार को प्रकरण दर्ज कर लिया है। माडल ने इंटरनेट मीडिया पर रसोमा चौराहे पर डांस का वीडियो वायरल करते हुए यातायात नियमों का पालन करने की अपील की थी, लेकिन पुलिस ने इसे पब्लिसिटी स्टंट माना। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वायरल वीडियो पर कहा था कि युवती की भावना जो भी हो, लेकिन तरीका गलत है। ऐसी हरकतें आगे न हो, इसलिए ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई करने के निर्देश अफसरों को दिए थे।

इसके बाद विजय नगर थाना पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन की धारा के तहत श्रेया के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार युवती को नोटिस दिया जाएगा और उसके खिलाफ कोर्ट में इस्तगासा पेश किया जाएगा। उधर माडल ने बुधवार को वीडियो जारी करते हुए कहा कि उसने नियमों का उल्लंघन नहीं किया। मास्क पहनकर सिग्नल रेड होने पर ही डांस किया था।

युवती ने दी अपनी सफाई

वायरल हो रहा वीडियो

इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग पर जब लड़की अचानक आकर डांस करने लगी तो वहां मौजूद लोगों को लगा कि यह जनता को संदेश देने का कोई अभियान है। माडल श्रेया कालरा के द्वारा इंस्टाग्राम पर यह वीडियो डालते ही तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद इंदौर ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और तुरंत इसकी तलाश शुरू की। युवती के साथ वीडियो शूट करने वाले लड़के का नाम कुशाल चौहान है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले भी माडल श्रेया इंदौर के जंजीरवाला रोड पर भी एक कार पर खड़े होकर डांस करती दिखी थी। तब तो वहां ट्रैफिक जाम लग गया था।

Posted By: Prashant Pandey