Crime News Indore: एक घंटे में दो महिलाओं के साथ चेन लूट, बाइक सवार बदमाश कर रहे वारदात

Updated: | Fri, 24 Sep 2021 08:03 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। शहर में गुरुवार को बाइक सवार बदमाशों ने दो थाना क्षेत्रों में सीरियल चेन लूट की वारदात कीं। पहली वारदात अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के सुदामा नगर में 4:50 बजे 72 वर्षीय वृद्धा के साथ हुई। वहीं दूसरी लूट छह बजे संयोगितागंज थाना क्षेत्र के साजन नगर में 28 वर्षीय महिला के साथ हुई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पुलिस को सुदामा नगर में लूट करने वाले बाइक सवार बदमाशों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले हैं, जिसमें बदमाशों ने बाइक की नंबर प्लेट पर कपड़ा बांध रखा था और मुंह पर मास्क पहना था। पुलिस साजन नगर में हुई लूट के फुटेज तलाश रही है।

साजन नगर में रहने वाले सुनील शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय पल्लवी पत्नी अनव्रत शर्मा घर के सामने इलेक्ट्रिकल्स को बुलाने के लिए गई थीं। दुकान के सामने पहुंची तो अचानक पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारा और चेन छीनकर भागने लगे। पल्लवी ने जैसे ही देखा तो उनका पीछा करने की कोशिश की, पीछे से बाइक पकड़ी, लेकिन बदमाश ने चाकू से वार करने की कोशिश की तो पल्लवी ने डर के कारण बाइक छोड़ दी। इतने में बदमाश फरार हो गए। मामले में पुलिस को शिकायत की है। हालांकि अभी आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस को आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

वृद्धा के गले से चेन लूटी

सुदामा नगर निवासी कीर्ति काला ने बताया कि उनकी वृद्ध मां मंजू पत्नी महेश काला 10 साल के पोते के साथ घर के सामने टहल रहीं थीं। सुदामा नगर की तरफ से बदमाश आए और मां के गले से चेन छीन ली। कुछ देर तक मां को कुछ समझ नहीं आया, गले में देखा तो बदमाश चेन छीनकर भाग चुके थे। इसके बाद आवाज लगाई तो घर के सभी सदस्य व आसपास के रहवासी इकट्ठा हुए और पुलिस को शिकायत कर केस दर्ज कराया।

Posted By: Sameer Deshpande