HamburgerMenuButton

Corona Frontline Warriors: डांसिंग काप ने भोजन के इंतजाम में दिया एक माह का वेतन

Updated: | Mon, 10 May 2021 09:48 AM (IST)

इंदौर, Corona Frontline Warriors। लाकडाउन से होटलें बंद हैं। कोराना का इलाज करवाने के लिए लोग दूसरे गांवों शहरों से आए हैं। उनके सामने भोजन की दिक्कत हो गई। फिर हमने तय किया कि इनके लिए भोजन का इंतजाम करेंगे। सबने सहयोग किया। मैंने अपना एक माह का वेतन दे दिया। रोजाना करीब 250 पैकेट बांट रहे हैं। यह करके काफी खुशी मिल रही है। यह कहना है ट्रैफिक पुलिस के प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह का। डांसिंग काप के नाम से मशहूर रंजीत बताते हैं मैं और मेरे साथी रोजाना खुद ही भोजन बनाते हैं और इसका वितरण भी करते हैं। शहर के छह प्रमुख अस्पतालों के बाहर जाकर लोगों को भोजन देते हैं। इसके अलावा होम आइसोलेशन के ऐसे मरीजों को भी हम भोजन दे रहे हैं, जो खुद खाना बनाने में असमर्थ हैं।

रंजीत ने बताया मैं इंटरनेट मीडिया के माध्यम से प्लाज्मा और ब्लड का इंतजाम करवाने का भी प्रयास करता हूं। कई बार मैं इंटरनेट मीडिया पर लाइव आकर लोगों से बात भी करता हूं। उन्हें कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए अनुरोध करता हूं। रंजीत ने बताया कि वे संयुक्त परिवार में रहते हैं। नीचे की मंजिल पर एक कमरा अलग से बना लिया है। बाहर से आने के बाद सबसे पहले उसी में जाता हूं। यहीं से नहाकर ऊपर घर वालों से मिलता हूं। रंजीत के दो बच्चे हैं। News Updating...

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.