Crime News Indore: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 07:32 PM (IST)

Crime News Indore: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपित को एरोड्रम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करीब एक महीने पहले उसके खिलाफ थाने में अपहरण का केस दर्ज हुआ था। नाबालिग बरामद होने के बाद जब पूछताछ की तो आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का केस दर्ज किया। स्वजनों ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग को कोई जबरदस्ती अपने साथ ले गया था।

पुलिस ने मामले में जांच की तो पता चला कि बिहार के झिंगुरी गांव का मोहन राय उसके संपर्क में था, पुलिस ने बिहार में जाकर दबिश दी तो और नाबालिग को बरामद किया, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले आरोपित मोहन मौके से फरार हो गया था। पुलिस बच्ची को इंदौर लेकर आई, यहां पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि मोहन उसे जबरदस्ती लेकर गया था, उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश जारी रखी। टीआइ संजय शुक्ला ने बताया कि सूचना मिली थी कि आरोपित गुजरात के वापी में छुपा है। पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

बेटे को बचाने गई महिला को पीटा, हत्या की धमकी दी

इंदौर। महालक्ष्मी नगर में रहने वाली 43 वर्षीय शिवानी पत्नी अधीश छत्तर ने नीलेश सोनी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। लसूड़िया थाना पुलिस ने बताया कि पुराने विवाद में शिवानी के घर के सामने उसके बेटे अब्राहम को आरोपित ने जमीन पर पटक कर पीटा। शिवानी ने बचाने की कोशिश की तो नीलेश ने उसे भी धक्का दे दिया और गाली-गलौज करने लगा। भीड़ इकट्ठा होने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार भाग या। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay