इंदौर में कुएं में मिला युवक का शव

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 09:11 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। द्रविड़ नगर में रहने वाले 35 वर्षीय संतोष पुत्र फूलसिंह जायसवाल का शव संदिग्ध परिस्थिति में गुरुवार दोपहर को कुएं में मिला। लोगों ने उसे कुएं में मृत अवस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी। अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने शव बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार चल था, पहले भी वह आत्महत्या का प्रयास कर चुका है। आशंका है कि उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या की है।

छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

इमली बाजार राऊ में रहने वाले 21 वर्षीय प्रतीक पुत्र रविशंकर मुकाती ने गुरुवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। राऊ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पिता ने बताया कि वह गुरुवार को रात में बिजलपुर अपने दोस्त की शादी में गया था, वहां से रात करीब 11:30 बजे लौटा, स्वजन से बात की। 12:30 बजे सोने चला गया। इसके बाद उसने फांसी लगा ली। स्वजन ने सुबह देखा तो वह अपने कमरे में फंदे पर लटका था। प्रतीक एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। युवक ने आत्महत्या क्यों की कारण पता नहीं चल पाया है।


सांवेर रोड की जूता फैक्ट्री में लगी आग

गणेशधाम कालोनी सांवेर रोड स्थित जूता-चप्पल बनाने वाली विजयलक्ष्मी इंडस्ट्रीज में गुरुवार देर रात करीब दो बजे आग लग गई। यहां रेगजीन की सीट व स्क्रेप रखा था। फैक्ट्री 17,500 वर्गफीट में फैली है। धुआं निकलता देख चौकीदार मोहन ने फैक्ट्री मालिक दिलीप खुशवानी को सूचना दी और फायर ब्रिगेड को फोन लगाया। धुआं अधिक होने के कारण आग बुझाने में मशक्कत करनी पड़ी। नगर निगम की जेसीबी भी बुलवाई लेकिन आग के कारण वह भी अंदर नहीं जा सकी। आग बुझाने में करीब आठ घंटे लगे और ढाई लाख लीटर पानी खर्च हुआ। एसपी आरएस निगवाल ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।

Posted By: gajendra.nagar