Accident In Indore: एक साल के भाई को गिरने से बचाने में पांच साल के बच्चे की मौत, पुलिस को हत्या की आशंका

Updated: | Wed, 04 Aug 2021 07:38 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Accident In Indore। मदीना नगर में रहने वाले पांच साल के अहमद पुत्र सलमान की सोमवार शाम को सिर के बल गिरने से मौत हो गई। आजाद नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि अहमद शाम को एक साल के छोटे भाई उमर को खिला रहा था। अहमद ने उसे उठाने की कोशिश की तो वह हाथ से फिसलकर नीचे गिर गया। एक साल का उमर जमीन पर न गिर जाए, इसलिए उसे बचाने के दौरान अहमद का पैर फिसल गया और वह जमीन पर सिर के बल गिर गया। सिर में चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गया। अहमद के बड़े पापा उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, यहां उसकी मौत हो गई। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद यदि कोई कारण सामने आता है तो आगे कार्रवाई की जाएगी।

स्वजनों का कहना छत से गिरा लेकिन बच्चे को कोई चोट नहीं

टीआइ ने बताया कि सुबह बच्चे का एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया था। इस दौरान डाक्टर ने बताया कि बच्चे को न तो बाहरी चोट है और न ही अंदरूनी। इसे देखते हुए बच्चे का बिसरा जांच के लिए भेजा है। आशंका यह भी है कि बच्चे की किसी ने जहरीला पदार्थ देकर हत्या की है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है कि बच्चे की मौत का कारण क्या है। स्वजन बार-बार बच्चे की गिरने की बात कह रहे हैं, यदि बच्चा गिरा और सिर में चोट आई होती तो खून बहता।

यदि खून नहीं बहता तो पोस्टमार्टम में सिर में खून जमा हुए होने की बात पता चलती, लेकिन जांच में एेसा कुछ भी नहीं मिला। सोमवार को मौत के बाद भी जब टीआइ ने पोस्टमार्टम कराने की बात कही तो स्वजनों ने पोस्टमार्टम न कराने की बात की। पुलिस नहीं मानी तो नेताओं से भी फोन कराए। टीआइ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Posted By: Sameer Deshpande