Crime News Indore: ईद मनाने पुश्तैनी घर गए थे, बदमाशों ने उड़ाए रुपये व जेवर

Updated: | Wed, 28 Jul 2021 08:10 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि । चंदननगर पुलिस ने बताया कि ग्रीन पार्क कालोनी में रहने वाले 39 वर्षीय राजा पुत्र शहजाद शेख ने घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। राजा ने बताया कि वे 20 जुलाई को ईद मनाने पुश्तैनी घर खातेगांव जिला देवास गए थे। 25 जुलाई को सूचना मिली कि घर में चोरी हो गई है। दूसरे दिन सोमवार को इंदौर आए और देखा तो घर का ताला लगा था, दरवाजे भी नहीं टूटे थे। जब ताला खोलकर अंदर गए तो पीछे की खिड़की टूटी थी।

बदमाश पड़ोसी के नवनिर्मित मकान की छत से आए थे और खिड़की तोड़कर अलमारी में रखे करीब 80 हजार रुपये और जेवर चोरी करके ले गए। राजा ने बताया कि उनका फेब्रीकेशन का काम है। घर के सामने सीसीटीवी फुटेज भी देखे लेकिन उनमें बदमाश दिखाई नहीं दे रहे हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कारोबारी की गोदाम से बिजली के तार के 60 कार्टून चोरी

लसूड़िया थाना क्षेत्र में बिजली के तार के गोदाम से 60 कार्टून चोरी करके ले गए। बदमाशों ने पूरा गोदाम ही खाली कर दिया। लसूड़िया थाना पुलिस ने बताया कि आरोपित चोरी करने के लिए बड़ी गाड़ी लेकर आए थे। लसूड़िया थाने में फरियादी 42 वर्षीय नंदकिशोर पुत्र लीलाधर वाधवानी निवासी सिंधु नगर देवास की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया गया है।

नंदकिशोर ने बताया कि एसडीए कंपाउंड में वीटो स्विच गियर एंड केबल्स लिमिटेड नाम से उनका बिजली के केबल का काम है। रात को गोदाम में ताला लगा था। अज्ञात बदमाशों ने गोदाम के ताले तोड़े और बिजली के वायर के 60 कार्टून चोरी करके ले गए। चोरी गए माल की कीमत लाखों रुपये हैं। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जब्त किए हैं। आरोपित फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Posted By: Sameer Deshpande