HamburgerMenuButton

Sanver assembly by-elections: मैं पैसों के लिए रोने वाला मुख्यमंत्री नहीं - शिवराज

Updated: | Fri, 30 Oct 2020 06:15 AM (IST)

Sanver assembly by elections इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सांवेर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान गुरुवार शाम ग्राम सेमलिया चाऊ पहुंचे। गांव के चौक से रोड शो की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि तुलसी सिलावट और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ही मैं फिर से मुख्यमंत्री बन सका। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि तुलसी कूद-कूद कर मर गए लेकिन कमल नाथ ने काम नहीं किए। वे पैसे नहीं होने का बहाना बनाते रहें। मैं पैसे के लिए रोने वाला मुख्यमंत्री नहीं हूं।

मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार तुलसी सिलावट के पक्ष में सेमलिया चाउ से शुरुआत कर बरोदा, गुरनाखेड़ी, बेगमखेड़ी, कनाड़िया जैसे गांवों से होते हुए विधानसभा क्षेत्र के बायपास से लगे शहरी इलाकों तक रोड शो किया। गांव में पगड़ी पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आपकी पगड़ी का सम्मान कभी जाने नहीं दूंगा। सीएम ने कहा कि पहले जब मैं मुख्यमंत्री था तो लोगों ने कहा था कि नर्मदा का पानी शिप्रा में आएगा ये संभव नहीं है। मैंने कहा मेरे शब्दकोष में असंभव शब्द नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र का कोई गांव ऐसा नहीं रहेगा, जहां नर्मदा का पानी नहीं पहुंचेगा। कांग्रेस द्वारा किसान कर्जमाफी को धोखा बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि माफी के चक्कर में जो किसान ब्याज में उलझ गए हैं। मामा ब्याज की गठरी नीचे उतारेगा। उन्होंने कहा कि कमल नाथ से हम निपट रहे है। धीरे-धीरे और पैसा आने दो कमल नाथ सरकार ने जो जो योजनाएं बंद की है सब शुरू की जाएगी। शिवराज ने कहा कि आने वाले तीन सालों के अंदर कोई भी कच्चे मकानों में नहीं रहेगा।

Posted By: sameer.deshpande@naidunia.com
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.