Indore News: उत्तराखंड में दल से बिछड़कर परेशान घूम रही बुजुर्ग महिला की बात कराई

Updated: | Thu, 21 Oct 2021 02:30 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Indore News । छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में रहने वाली कान्ताबाई पत्नी कन्हैयालाल एक दल के साथ चार धाम की यात्रा पर गई हैं। केदारनाथ में दर्शन करने के दौरान वे अपने दल से बिछड़ गईं। चार दिन तक भटकने के बाद भी जब दल से मुलाकात नहीं हो सकी तो वे घबरा गईं। ऐसे हालात में वह उत्तराखंड, सोप्रयाग कोतवाली पुलिस को मिलीं। पूछने पर उन्होंने पूरा घटनाक्रम उत्तराखंड पुलिस को बताया।

पुलिस ने और जानकारी निकालने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने इंदौर में छोटी ग्वालटोली थाना पुलिस से संपर्क कर बताया कि महिला अपने दल से बिछड़ गई है और बहुत परेशान है। वह अपने बेटों का नाम कालूराम निवासी सिमलीखेड़ा और रामप्रसाद निवासी उज्जैन बता रही है। उनकी पुत्री गुड्डी पत्नी संजू नलखेड़ा में नगर पालिका में काम करती है। यहां से वह अपने स्वजनों से भी संपर्क नहीं कर पा रही हैं।

छोटी ग्वालटोली थाना प्रभारी सविता चौधरी को जब यह बात पता चली तो उन्होंने तुरंत सब इंस्पेक्टर टीना शुक्ला और पलासिया थाने के आरक्षक दिनेश को भेजकर उनके स्वजनों के बारे में पता लगाने के लिए कहा। पुलिस ने घर का पता निकाला और बेटी से उनकी मां की फोन पर बात कराई। महिला ने बताया कि वह चार दिन से भटक रही है। घर पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। स्वजनों से बात करने के बाद महिला की परेशानी दूर हुई। पुलिस ने बताया कि वे सुरक्षित हैं और उनके दल को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। दल के लोगों के नंबर भी लिए हैं। पुलिस ने पूरी सुरक्षा के साथ महिला को अपने पास रखा है। मां से बात करने के बाद स्वजनों ने उत्तराखंड और इंदौर पुलिस को धन्यवाद दिया।

Posted By: Sameer Deshpande