HamburgerMenuButton

इंदौर के जिंसी में सौतेले भाईयों के बीच विवाद, 20 दिन में तीसरी बार पथराव

Updated: | Sat, 19 Jun 2021 07:52 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। संवेदनशील क्षेत्र जिंसी में शनिवार सुबह इलमुद्दीन और सलीमुद्दीन के परिवार के बीच मारपीट हो गई। दोनों तरफ से हुई पत्थरबाजी में पांच लोग घायल हो गए। पिछले 20 दिनों में यह तीसरी घटना है। पहले बच्चों और गाड़ी टकराने पर भी झगड़ा हुआ था। पुलिस भी मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज कर इतिश्री कर लेती थी। इस बार अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज किया है। मल्हारगंज थाना टीआइ प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक घटना हाट मैदान क्षेत्र की है। इलमुद्दीन और सलीमउद्दीन का परिवार पास-पास ही रहता है। दोनों रिश्तेदार भी है और सौतेले भाई भी। अनाज व्यापारी इलमुद्दीन सुबह हाथ पैर धो रहा था तभी आरोपित सलीमउद्दीन, अजीजुद्दीन, फज्जू उर्फ अमीरुद्दीन, जमालुद्दीन, जाउद्दीन और सरफूद्दीन ने हमला कर दिया। इलुमुद्दीन के मुताबिक आरोपित ईंट, डंडे लेकर आ गए और पथराव कर भाई गयासुद्दीन, फिरोजूद्दीन और फखरुद्दीन को घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसके सामने भी ईंटें फेंकी। पत्थरबाजी में दो आटो रिक्शा के कांच भी फूट गए। थोड़ी देर बाद जवानों ने घरों में घुसकर आरोपितों को पकड़ा।

दूसरे पक्ष की नाजीमा बी ने आरोप लगाया कि अज्जू पहलवान फिरोज पहलवान, हक्कू, हाजी, राजू आदी ने पत्थर फेंके है। परिवार के पुरुष सदस्य सो रहे थे। वह बच्ची को दूध पिला रही थी। आरोपितों ने दादी रहीसा बी की पीठ में ईंट मार दी। टीआइ के मुताबिक दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। फिलहाल इलमुद्ददीन की शिकायत पर केस दर्ज किया है। जबकि निजामुद्दीन, इमामुद्दीन, गयासुद्दीन, फिरोजुद्दीन और साजीद को भी धारा 151 के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

खेलते हुए बच्चा चला गया तो छिड़ गया विवाद

टीआइ के मुताबिक करीब 20 दिन पूर्व गयासुद्दीन का पोता शरीफ खेलते हुए सरफुद्दीन के पास चला गया था। इस बात पर दोनों परिवारों में कहासुनी हुई और पथराव, मारपीट हो गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को फज्जू और टीपू सुल्तान का रिक्शा टकरा गया और मारपीट हो गई। थाने आए लेकिन पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की। सुबह भी इसी बात पर दोनों टकरा गए और खून खराबा पर उतर आए।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.