Indore Crime News: प्रतिबंधित नशीली गोलियां अल्प्राजोलम बेचने वाले चार आरोपित पकड़ाए

Updated: | Sat, 31 Jul 2021 10:58 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। क्राइम ब्रांच और एमआइजी थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने प्रतिबंधित नशीली गोलियां अल्प्राजोमल बेचने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 1185 गोलियां बरामद हुई है।

पुलिस महानिरीक्षक मनीष कपूरिया के अवैध रूप से मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले आरोपितों पर अंकुश लगाने के निर्देश देने के बाद पुलिस सक्रिय बनी हुई है। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि चार व्यक्ति प्रतिबंधित नशीली गोलियां अल्प्रोजलम बेचने के लिए अयोध्यापुरी स्थित एक पेड़ के नीचे खड़े हैं। क्राइम ब्रांच और एमआइजी की टीम मौके पर पहुंची। टीम को देखकर आरोपित भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ा। उनके पास अल्प्राजोमल की गोलियां पाई गई।

क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार पकड़े गए आरोपित शर्जील पिता परवेज अंसारी निवासी श्रीनगर कांकड़, शाहनवाज पिता अकरम अली (श्रीनगर कांकड़), मोहम्मद इमरान पिता मोहम्मद शफीक निवासी चंदूवाला रोड़ चंदन नगर और शाहरुख खान पिता अब्दुल गफ्फार खान ग्रीन पार्क कालोनी हैं। जो लंबे समय से इन गोलियों को नशेड़ियों के लिए उपलब्ध करवा रहे थे। आरोपितों से पूछताछ की जाएगी कि वे नशीली गोलियां कहां से लाते थे और किन-किन लोगों को सप्लाई करते थे। अन्य आरोपितों के नाम सामने आने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: gajendra.nagar