Indore Crime News: दोस्त ने घर ले जाकर गले में चाकू मारा, हत्या का प्रयास का केस दर्ज

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 02:58 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। रामदेव बाबा मंदिर में रहने वाले 35 वर्षीय बबलू पुत्र महेश चौहान ने कड़ाबीन निवासी मोहम्मद हुसैन उर्फ कालू के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कराया है।

मल्हारगंज थाना पुलिस के मुताबिक बबलू ने बताया कि शनिवार सुबह करीब आठ बजे आरोपित मिला और अपने किराए के कमरे पर चलने के लिए कहने लगा। बबलू आरोपित मोहम्मद हुसैन के यहां चला गया। वहां आरोपित ने गांजा पीने के लिए कहा तो फरियादी ने मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपित ने फरियादी के गले पर चाकू से वार कर दिया। इसमें फरियादी बबलू के गले से खून निकलने लगा। वह बाहर आया और चिल्लाया। आरोपित वहां से भाग गया। लोगों ने देखा तो उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और बयान के आधार पर केस दर्ज किया।

बेटी का पीछा करने को लेकर समझाया तो पति-पत्नी के साथ मारपीट

इलियास कालोनी में रहने वाले 40 वर्षीय मो सलमान पुत्र मोहम्मद हनीफ ने आरोपित आमिर,आकिब और मुस्तफा के खिलाफ खजराना थाने में मारपीट की शिकायत की है। सलमान ने पुलिस को बताया कि आरोपित उनकी बेटी का पीछा करते थे, यह बात जब उन्हें पता चली तो उन्होंने आरोपितों को समझाया। शनिवार को वह दिलीप नगर में चिकन की दुकान के बाहर अपनी पत्नी के साथ खड़ा था। तभी आरोपित आए और गालियां दी तथा मारपीट करने लगे। पत्नी ने रोका तो आरोपितों ने पत्नी को भी पीटा। आरोपितों ने पुरानी बात को लेकर झगड़ा किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: gajendra.nagar