HamburgerMenuButton

इंदौर के बाणगंगा में सीढ़ियों से हटने के लिए कहा तो पति-पत्नी को पीटा

Updated: | Sat, 15 May 2021 09:35 AM (IST)

इंदौर, Indore Crime News। बाणगंगा थाना क्षेत्र में गोविंद कालोनी निवासी नेहा और उसके पति शफीक खान ने पार्वती बाई, चीतेश्वर साहू और मंजीत साहू के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है। पीड़िता नेहा ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार शाम पति शफीक को पानी देने आई थी। सीढ़ियों पर पार्वती बैठी थी। उसने पार्वती से हटने के लिए कहा तो वह गालियां देने लगी। चीतेश्वर और मंजू साहू भी आ गए, एक ने चाकू से वार किया। शफीक बीच-बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

तीन बदमाश ले गए सात लाख के ग्राइंडर व कटर मशीनें

बिजलपुर स्थित एक गोदाम से बदमाश ग्राइंडर व कटर बनाने की मशीनों के बाक्स चोरी करके ले गए। फरियादी व गोदाम मालिक अली असगर ने बताया कि उनकी ग्लोब पावर टूल्स नाम से बिजलपुर में फर्म है। यहां ग्राइंडर व कटर बनाने का काम होता है, जिनका उपयोग लकड़ी व पत्थर काटने में किया जाता है। गुरुवार रात दो से तीन बजे के बीच तीन बदमाश गोदाम में घुसे और 30 से 40 बाक्स किसी वाहन में भरकर ले गए। इनकी कीमत सात लाख रुपये से अधिक है। राजेंद्रनगर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस फुटेज में दिख रहे बदमाशों की तलाश कर रही है।

कोरोना मेडिकल वेस्ट फेंकने पर 20 हजार रुपये का दंड

इंदौर नगर निगम ने सुखलिया स्थित बापट अस्पताल पर 20 हजार रुपये का अर्थदंड किया है। अस्पताल के कर्मियों द्वारा बापट चौराहे के पास खाली जगह पर बड़ी संख्या में कोरोना का मेडिकल वेस्ट फेंका गया था। शुक्रवार को जोन पांच के सीएसआइ राकेश डांगोरिया निरीक्षण के दौरान वहां से निकले, तो वेस्ट की जांच की। पता चला कि उक्त कचरा बापट अस्पताल का है। इस पर सीएसआइ ने अस्पताल पहुंचकर प्रबंधन से 20 हजार रुपये का अर्थदंड वसूला।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.