Indore Crime News: कांग्रेस विधायक के चाचा के घर से लाखों के जेवर चोरी

Updated: | Sat, 24 Jul 2021 11:48 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चाचा कैलाश शुक्ला के घर से लाखों रुपये कीमती जेवर चोरी होने का मामला सामने आया है। कैलाश विधायक के घर के पास ही रहते हैं। हालांकि पुलिस ने चिराग और विजय नामक दो चोरों को पकड़ लिया है। उनसे करीब 40 ग्राम सोना और चांदी जब्त कर ली है।

बाणगंगा थाना टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक बाणगंगा (मुख्य मार्ग) निवासी नितिन पुत्र कैलाश शुक्ला की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया गया था। नितिन विधायक संजय शुक्ला के घर से पास ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाश घर से सोना व चांदी के आभूषण और नकदी चुरा कर ले गए। पुलिस ने शुक्रवार रात प्रकरण दर्ज किया और चोर चिराग व विजय को गिरफ्तार कर लिया।

शुक्ला बंधुओं के घर रहता है सख्त पहरा

विधायक संजय शुक्ला और उनके भाई गोलू शुक्ला के घर सिक्युरिटी गार्ड तैनात रहते हैं। कईं बार पुलिस व अफसर, नेताओं का भी जमावड़ा लगा रहता है। इसके बाद भी यहां चोरी की घटना हो गई। नितिन ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया करवाए तो पुलिस ने आरोपित चिराग पुत्र गोविंद धाकड़ निवासी गोविंद कॉलोनी और विजय पुत्र बबलू पंवार निवासी बाणगंगा को गिरफ्तार कर सोने का बाजू बंद, अंगूठियां, करीब 85 ग्राम वजनी चांदी की पायल और 31000 हजार की नगद राशि जब्त कर ली। पुलिस आरोपित से अन्य घटनाओं के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

Posted By: gajendra.nagar