इंदौर के विजय नगर स्थित कैफे में जुआं खेलते मिले स्कूल-कालेज के नौ छात्र

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 09:20 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। विजय नगर स्थित एक कैफे में शुक्रवार रात को विजय नगर पुलिस ने छापा मारा। जहां स्कूल-कालेज में पढ़ने वाले छात्र जुआं खेलते पाए गए। टोकन के माध्यम से जुआ संचालित हो रहा था। मौके पर पुलिस ने नौ छात्रों को पकड़ा। दबिश के दौरान दो छात्र हुक्का भी पीते मिले। संचालक-मैनेजर सहित 12 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया हैं।

विजय नगर टीआइ तहजीब काजी का कहना है कि शिवनरी बिल्डिंग की छत पर कैफे बना हुआ है। कुछ दिन से शिकायत मिल रही थी कि कैफे में स्कूल-कालेज के विद्यार्थियों को बुलाया जाता है। रातभर लोगों का आना-जाना लगा रहता है। रहवासियों ने आसामाजिक गतिविधियां संचालित होना भी बताया। इस पर पुलिस ने टीम बनाकर रात 11 बजे छापा मारा। टीम ने वहां से नौ लोगों को जुआ खेलते पकड़ा। टोकन के माध्यम से ताश खेल रहे थे। तलाशी लेने पर पाया कि तीन लोग एक कोने में हुक्का पी रहे थे। उनके पास दो हुक्के थे।

मैनेजर शेरा और संचालक सोहन भोड़के, यश वर्मा, आशीष, सफल जैन, मित्तल भारद्वाज सहित पांच अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। कुछ टोकन, ताश, दो हुक्के और 47200 रुपये जब्त किए। जुआ खेलने वाले सभी स्कूल-कालेज के छात्र है। इनके माता-पिता को सूचना दे दी है। गैम्बल एक्ट, 269, 188 की धारा के तहत कार्रवाई की गई।

Posted By: gajendra.nagar