Indore Crime News: जहरीली शराबकांड में महिला सहित तीन आरोपितों को रिमांड पर लाई पुलिस

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 08:54 AM (IST)

Indore Crime News:इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। चर्चित जहरीली शराबकांड में एरोड्रम थाना पुलिस ने एक महिला सहित तीन आरोपितों को रिमांड पर लिया है। आरोपितों को मंदसौर पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। महिला के माध्यम से ही मिथाइल एल्कोहल सप्लाय हुआ था। इंदौर में जहरीली शराब से तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

एरोड्रम थाना टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक छोटा बांगड़दा स्थित पैराडाइज बार और सपना बार(मरीमाता) पर शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस प्रवीण यादव,पंकज सूर्यवंशी,राहुल उर्फ बंटी,योगेश उर्फ योगी यादव व विकास को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपितों के तार खंडवा के कालिका प्रसाद से जुड़े हुए थे जो नकली शराब कारखाना संचालित कर रहा था। इसी शराब से मंदसौर में भी लोगों की मौते हुई थी।

मंदसौर पुलिस ने मामले में रविंद्र नागर,सोनम धीमान और मोहित यादव को भी गिरफ्तार किया था। मामले में एरोड्रम थाना पुलिस ने तीनों को रिमांड पर ले लिया। पुलिस के मुताबिक नागर की सांवेर रोड़ पर इंस्ट्रीयल क्षेत्र में सामग्री सप्लाय करने की दुकान है। सोनम पहले उसके यहां काम करती थी।

आरोपितों ने मिथाइल अल्कोहल का उपयोग कर लिया और शराब जहरीली बन गई। पूछताछ में मंदसौर के श्यामसिंह के नाम की भी जानकारी मिली जो शराब बनाने में शामिल था। गौरतलब है कि पुलिस मामले में सपना और पैराडाइज बार को जमींदोंज भी कर चुका है। मामले में आरोपित अभी तक जेल में बंद है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay