HamburgerMenuButton

Indore Crime News: जनता कर्फ्यू के दौरान चल रही थी होटल में पूल पार्टी, चार संभ्रांत गिरफ्तार

Updated: | Mon, 10 May 2021 05:27 PM (IST)

Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। जनता कर्फ्यू और प्रतिबंध के बावजूद बायपास स्थित होटल एंड पब एडम्स एले में सभ्रांत परिवार के चार युवा पूल पार्टी कर रहे थे। कनाड़िया थाना पुलिस ने चारों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन संचालक और उसके बेटे को छोड़ दिया।

कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि बायपास स्थित होटल एडम्स एले को बाहर से बंद कर रखा है और अंदर युवक पार्टी कर रहे है।

एएसआइ विजयसिंह चौहान ने छापा मार कर आरोपित मानस बंसल निवासी अपोलो प्रिमियम विजयनगर,पवन राठौर निवासी बिचौली हप्सी,राहुल यादव निवासी मौसमपुरा खरगोन और पारस काले निवासी नादियानगर एमआइजी को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने दिखावे के लिए सिर्फ धारा 188 के तहत कार्रवाई की और जमानत पर रिहा कर दिया। सूत्रों के मुताबिक होटल संचालक कमलेश गौड़ की इजाजत से खोला था और मौके पर उसका बेटा भी था। लेकिन पुलिस ने प्रबंधक और संचालक को आरोपित नहीं बनाया। महामारी अधिनियम और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी नहीं की।

कोरोना का प्रकोप बढ़ा तो परिवार सहित अपने गांव चले गए, चोर कर गए घर साफ

जनता कालोनी में रहने वाले राहुल कुमावत ने मल्हारगंज थाना पुलिस को चोरी का केस दर्ज कराया है। राहुल ने पुलिस को बताया कि उसका भाई किशनलाल कुमावत खजूर वाली गली जनता कालोनी में रहता है। इंदौर में कोरोना का प्रकोप बढ़ने लगा तो किशनलाल अपने परिवार के साथ राजस्थान अपने गांव चले गए थे। रविवार को पड़ोसी ने उन्हे खबर दी कि किशनलाला के घर के ताले टूटे हुए हैं। तब छोटा भाई राहुल वहां पहुंचा और दरवाजे का ताल टूटा मिला और अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी। फरियादी ने पुलिस को बताया कि चोरों ने चांदी के कड़े, चांदी की पायजेब, सोने का पेंडल, कैमरा, बच्चों की मार्कशीट, आधार कार्ड सहित घर में रखी स्कूटर भी चोरी कर ले गए। फिलहाल किशनलाल अभी गांव में हैं, उनके आने के बाद सही कीमत की जानकारी लग पाएगी। पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की, वहीं सीसीटीवी भी खंगाल रही है। हालाकि अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.