Indore crime news: पत्नी के लिए टॉप्स खरीद घर पहुंचे रिटायर्ड अफसर, बाइक सवार लूट कर भागे

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 10:21 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शहर में लूट-चोरी की घटनाएं रुक नहीं रही है। चौराहों पर पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं और बदमाश गलियों में लूट कर भाग जाते हैं। शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने रिटायर्ड अफसर की पत्नी से सोने के आभूषण लूट लिए। इसके पहले संयोगितागंज और अन्न्पूर्णा में भी चेन लूट की दो घटनाएं हुई हैं।

तिलक नगर थाना पुलिस ने 63 वर्षीय महेश कुमार काशीप्रसाद शर्मा निवासी गोयल नगर की शिकायत पर लूट का प्रकरण दर्ज किया है। महेश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर पत्नी द्रोपदी को लेकर हाईकोर्ट चौराहा स्थित एक ज्वलरी शॉप से पत्नी के लिए सोने के टॉप्स खरीदे थे। टॉप्स एक बैग में रख दिए और पत्नी को दे दिया। दोनों स्कूटर से घर पहुंचे ही थे कि बाइक (एवेंजर) पर आए दो बदमाश पत्नी से पर्स लूट कर फरार हो गए। शर्मा कॉटन कार्पोरेशन विभाग से परचेस अफसर के पद से रिटायर्ड हुए हैं।

राजवाड़ा से ऑटो रिक्शा से भागते दिखी ज्वेलथीप

शुक्रवार को बड़ा सराफा स्थित माधुरी ज्वेलर्स से तीन लाख रुपये के झूमके चुराने वाली महिलाओं का अभी तक पता नहीं चला है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने महिलाओं के भागने की जानकारी जुटाई है। सराफा थाना टीआइ सुनील शर्मा के मुताबिक महिलाएं राजवाड़ा की तरफ गई है। यहां से तीनों ने एक ऑटो रिक्शा लिया और बैठकर फरार हो गई।

लूट-चोरी पर अंकुश नहीं लगा पा रही पुलिस

पुलिस की निष्क्रियता से शहर में लूट-चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। बाइक सवार बदमाशों ने संयोगितागंज थाना क्षेत्र में पल्लवी शर्मा और अन्न्पूर्णा में मंजू काला से सोने की चेन लूट ली थी।

Posted By: gajendra.nagar