Indore Crime News: इंदौर के सिमरोल में मामूली विवाद में मारपीट, आठ घरों में तोड़फोड़, 12 वाहन क्षतिग्रस्त

Indore Crime News :टकरावदा तालाब हरिजन मोहल्ले की घटना, हमले में एक दर्जन लोग घायल, पुलिस ने दोनों पक्षों के नौ लोगों को किया।

Updated: | Fri, 27 May 2022 08:28 PM (IST)

Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रुपये के लेनदेन के मामूली विवाद में बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर जमकर मारपीट की।आसपास रहने वाले लोगों को घर से भागकर जान बचानी पड़ी। आरोपितों ने आठ घरों में तोड़फोड़ की। आठ बाइक, दो स्कूटर, दो आयशर को नुकसान पहुंचाया। घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास कायमी की है। नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

सिमरोल थाना पुलिस के मुताबिक घटना दतोदा गांव के टकरावदा तालाब हरिजन मोहल्ले में गुरुवार शाम की है।दिनेश पुत्र शंकरलाल चौहान निवासी टकरावदा तालाब हरिजन मोहल्ले के यहां अखिलेश नामक युवक काम करता था। अखिलेश ने 2200 रुपये दिनेश से एडवांस लिए थे। पिछले दिनों अखिलेश ने दिनेश के यहां से काम छोड़ दिया और नरेंद्र मुंडेल के यहां काम करने लगा। इस पर दिनेश ने अखिलेश से एडवांस दिए रुपये मांगे और दोनों के बीच विवाद हुआ। दिनेश ने अखिलेश का मोबाइल फोन रख लिया और रुपये देने पर लौटाने की बात की। पूरा मामला अखिलेश ने नरेंद्र को बताया। इस पर नरेंद्र ने दिनेश से फोन पर बात की। बातचीत के बाद दिनेश ने मोबाइल अखिलेश को लौटा दिया और दिनेश को उसके एडवांस दिए रुपये भी मिल गए।

कहासुनी के बाद बढ़ा विवाद - गुरुवार को नरेंद्र से फोन पर दिनेश की बातचीत हुई और इस दौरान दिनेश के भाई किशोर ने फोन ले लिया और नरेंद्र के साथ उसकी कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि किशोर ने नरेंद्र को सामाजिक टिप्पणी करने के साथ ही चेतावनी तक दे दी कि दम है तो हरिजन मोहल्ले में आकर दिखा। इसके बाद नरेंद्र शाम को समाज के लोगों को लेकर दिनेश व किशोर के घर समझाइश के लिए पहुंचा। इस दौरान विवाद बढ़ गया। आरोपितों के हाथ में तलवार, डंडे, राड आदि थे। घर में घुसकर आरोपितों ने मारपीट की। वहीं जो लोग बीचबचाव या सामने आए उन्हें भी पीटा।आरोप है कि आरोपितों से बचने के लिए लोगों ने घर से बाहर निकलकर खेतों में जाकर जान बचाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपितों ने आठ घरों में तोड़फोड़ की। वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया। घटना में दोनों पक्ष के करीब एक दर्जन लोग घायल हुए है। इसमें दिनेश के पिता शंकरलाल को सिर में तलवार लगने से गंभीर चोट आई है। बताया जाता है कि विवाद के बीच मौके पर पत्थर भी चले।

इनके खिलाफ एफआइआर - फरियादी नरेंद्र मुंडेल निवासी पुराना पोस्ट आफिस के पास ग्राम दतोदा की शिकायत पर पुलिस ने किशोर, दिनेश, मांगीलाल, सुरेंद्र, नरेंद्र, गोकुल, जीवन, विकास, विशाल, शंकरलाल, राजेश के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं फरियादी किशोर पुत्र शंकरलाल चौहान 28 साल निवासी टकरावदा तालाब दतोदा की शिकायत पर नरेंद्र, कृष्णा, प्रहलाद, कैलाश, बबलू, सुरेश, घनश्याम, सीताराम, पवन, रवि, रामेश्वर, जितेंद्र व अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। सिमरोल थाना प्रभारी आरएनएस भदौरिया ने बताया कि मामूली विवाद में घटना हुई। नौ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें नरेंद्र, प्रहलाद आदि शामिल है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.