Indore Crime News: महिला की संदिग्ध मौत, पति ने बीमारी कारण बताया

Updated: | Mon, 26 Jul 2021 10:39 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। कृष्णबाग कालोनी निवासी निर्मला पत्नी विश्वामित्र की शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला के पति रात में अचेत हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे। डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में खजराना थाना पुलिस को सूचना दी।

डाक्टर ने महिला का पोस्टमार्टम कराने की बात की तो पति शव को वहां से ले जाने लगा। डाक्टर इस बात के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने विश्वामित्र से निर्मला की मौत की वजह पूछी तो वह बीमारी बताने लगा। हालांकि बीमारी के कागज उपलब्ध नहीं करवा पाया । इसके बाद निर्मला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया। खजराना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

किशोर ने लगा ली फांसी

हीरा नगर थाना क्षेत्र में आदिनाथ नगर के 17 वर्षीय हर्ष पुत्र लालचंद कुशवाह ने रविवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता सुबह काम पर जाने के लिए उठे तो बेटा फंदे पर लटका हुआ मिला। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। हीरानगर पुलिस के अनुसार पिता का गोदाम का काम हैं। सुबह करीब चार बजे वह उठे तो बड़ा बेटा घर में ही फंदे पर झूलता हुआ मिला। हर्ष दसवीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला की जांच कर रही है।

Posted By: gajendra.nagar