HamburgerMenuButton

Indore News: रिटायर एएसपी पर हिंदूवादियों को धमकाने का आरोप,थाना में केस दर्ज

Updated: | Tue, 19 Jan 2021 04:56 PM (IST)

इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। बाणगंगा थाना पुलिस ने हिंदूवादियों की शिकायत पर रिटायर एएसपी श्रीकांत शर्मा के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। आरोप है कि शर्मा ने राम मंदिर निर्माण के लिए धन राशि एकत्र कर रहे हिंदूवादियों को धमकाया है।

पुलिस के मुताबिक घटना कालिंदी गोल्ड सिटी की है। फरियादी सुनील हेडाउ की शिकायत पर केस दर्ज हुआ है। सुनील ने पुलिस को बताया वह मंदिर निर्माण के लिए धनराशि एकत्र करने में जुटे हुए है। कॉलोनी में उन्होंने दफ्तर खोल रखा है। शर्मा ने उन्हें धमकाया और कहा कि दफ्तर नहीं खोला तो नतीजा ठीक नहीं होगा। फरियादी का आरोप है कि शर्मा ने दो दिन पूर्व भी सहकार्य वाहक जितेंद्र पाटीदार को धमकाया था। जब पाटीदार की पत्नी ने बीच बचाव किया तो शर्मा ने उसे भी धमकाया।

लुुटेरों ने छह वारदातें कबूली

रालामंड में प्रेमी युगलों को लूटने वाले बदमाशों ने छह वारदातें कबूली है। तेजाजीनगर थाना पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। टीआइ आरएनएस भदौरिया के मुताबिक आरोपित मोहन उर्फ सुरेश चौधरी पिता भागीरथ चौधरी निवासी खोखरिया बरोठ जिला देवास,कान्हा उर्फ कन्हैयाल पिता नगदीराम मोगिया निवासी लेकोड़ा निलगंगा उज्जैन ने पूछताछ में छह वारदातें कबूली है। आरोपित सूनसान इलाके में युवक युवतियों को लूटते थे और चोरियां भी करते थे। पुलिस को शक है बदमाशों ने नकली पुलिस अफसर बनकर भी लोगों से रुपये वसूले है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बारे में राजेंद्रनगर,भंवरकुआं,कनाड़िया थाना पुलिस को भी सूचना दी गई है। टीआइ के मुताबिक जब्त मोबाइल की भी जांच की जा रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.