रालामंडल एसडीओ और ड्राइवर के बीच विवाद की जांच शुरू

Updated: | Mon, 29 Nov 2021 10:05 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रालामंडल अभयारण्य के एसडीओ और एजेंसी के ड्राइवर के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। ड्राइवर की शिकायत पर डीएफओ ने कमेटी को जांच सौंप दी। जहां अधिकारी को दिए बयान में एसडीओ ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उसे लेकर प्रमाण मांगे गए हैं। उधर तेजाजी नगर थाने में भी पीड़ित ड्राइवर व पत्नी और एसडीओ ने एक-दूसरे के खिलाफ आवेदन दे दिया है।

दरअसल, अक्टूबर में एसडीओ दिनेश वास्केल का निजी वाहन लेकर एजेंसी का ड्राइवर विकास योगी मंदिर दर्शन के लिए गया था। मगर लौटने में देर होने से नाराज एसडीओ ने ड्राइवर से मारपीट की। उसके बाद से दोनों के बीच विवाद बढ़ गया है। ड्राइवर ने एसडीओ पर मारपीट और पत्नी से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। इसके बाद सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की।

डीएफओ नरेंद्र पांडवा ने एसडीओ हेमलता शाह को जांच सौंपी। पहले ड्राइवर के बयान हुए। उसके बाद पटलवार करते हुए एसडीओ वास्केल ने भी ड्राइवर पर अभयारण्य में देर रात प्रवेश करना, वाहन में शराब की तस्करी सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सूत्रों के मुताबिक कुछ वनकर्मी मामले को दबाने के लिए एसडीओ और ड्राइवर के बीच समझौता करवाने में लगे है, क्योंकि रालामंडल में ड्राइवर योगी के पिता भी पदस्थ है। ड्राइवर की शिकायत पर तेजाजी नगर थाना भी जांच करने में लगा है। एसडीओ ने थाने पर तीन पन्न्े का ड्राइवर के खिलाफ आवेदन दिया है। दोनों की शिकायत पर पुलिस ने अभी प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

Posted By: gajendra.nagar