Karan Morwal Arrested : दुष्‍कर्म के आरोपित बड़नगर विधायक के बेटे करण को कोर्ट ने जेल भेजा

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 08:39 PM (IST)

Karan Morwal Arrested : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण को महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। रात भर हुई पूछताछ में करण ने धार्मिक स्थलों पर फरारी काटने की बात कही है। वह मधुरा और गुजरात के वडोदरा सहित अन्य स्थानों पर रहा। फरारी काटने के दौरान उसका दोस्त राहुल हमेशा उसके साथ रहता था, उसी के फोन से वह बात करता था।

बुधवार को पुलिस करण को लेकर बड़नगर उसका मोबाइल जब्त करने के लिए लेकर गई थी, लेकिन वह नहीं मिल सका। करण ने बताया कि घटना के बाद ही उसने मोबाइल तोड़कर फेंक दिया था।मंगलवार को कोर्ट ने एक दिन का रिमांड दिया था, रिमांड खत्म होने के बाद 4 बजे उसे फिर से कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

टीआई ज्योति शर्मा ने करण से लंबी पूछताछ की, लेकिन शातिर करण पुलिस को गुमराह करता रहा। फरारी में किन लोगों ने उसकी मदद की इस सवाल पर वह अपने दोस्त राहुल के साथ ही रहने की बात कही, उसका कहना था कि धार्मिक स्थलों पर फरारी काट रहा था।पुलिस ने आरोपित के दोस्त को संरक्षण देने और युवती को जान से मारने की धमकी के मामले में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था, लेकिन उसे नोटिस पर छोड़ दिया गया।

थाने में बिताई रात

करण मोरवाल रात भर से पुलिस को अकड़ दिखाता रहा। पूछताछ के दौरान भी वह आनाकानी करता रहा। महिला पुलिस ने कार्रवाई के दौरान जब हस्ताक्षर करने के लिए कहा तो वह मना करता रहा, कहा कि मैं कोई हस्ताक्षर नहीं करूंगा।पुलिस ने फटकारा भी लेकिन उसने अपनी अकड़ नहीं छोड़ी।मंगलवार को भी पुलिस ने जब मास्क सही करने की कोशिश की थी तो थाने में पुलिसकर्मी का हाथ झटक दिया था।

चाय पीकर लौट आई थीं महिला पुलिसकर्मी

पीड़िता का कहना है आरोपित अपने घर और आसपास के गांव में ही फरारी काटता रहा। कई बार उन्होंने महिला थाने में फोन करके आरोपित की लोकेशन बताई लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया।कुछ महीने पहले महिला पुलिसकर्मी अधिकारी विधायक के घर आरोपित को पकड़ने के बजाए उसके साथ चाय पीकर लौट आई थीं।आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है बल्कि वह योजना के तहत थाने में पेश हुआ है।आरोपितों ने पीड़िता को बुलाकर समझौता करने की कोशिश भी की लेकिन पीड़िता ने समझौता नहीं किया।

करण ने पीड़िता पर लगाया आरोप

कोर्ट से बाहर निकलते समय आरोपित ने पीड़िता पर तीन करोड़ रुपये की मांग करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि युवती ने दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज कराया है।साथ ही यह भी कहा कि पूर्व में भी युवती ने राऊ थाने में कुछ लोगों पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

करण पर 2012 में भी हो चुका छेड़छाड़ का केस दर्ज

करण मोरवाल पर जनवरी 2012 में बड़नगर की एक युवती ने ही छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था।करण ने बीजेपी कार्यालय के सामने रहने वाली युवती के घर में जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, उसका मुंह भी दबाकर गाली-गलौज भी की थी। युवती की दोस्त ने जब आरोपित को पकड़ने की कोशिश की तो वह भाग गया था।मामले में संयोगितागंज थाना पुलिस ने जांच की थी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay