मध्‍य प्रदेश की मंत्री ऊषा ठाकुर को इंदौर के निजी अस्‍पताल में आइसीयू में किया भर्ती

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 10:06 PM (IST)

इंदौर। अचानक स्‍वास्‍थ्‍य खराब होने से मध्‍य प्रदेश की मंत्री ऊषा ठाकुर को इंदौर के निजी अस्‍पताल में आइसीयू में भर्ती किया गया है। इससे पहले खंडवा जिले की प्रभारी मंत्री ऊषा ठाकुर को वायरल फीवर के चलते जिले में उनके कार्यक्रम निरस्‍त कर दिए गए थे। मंत्री ठाकुर को रविवार शाम बांबे अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें हल्का बुखार है और थकान की शिकायत है। डाक्टरों के अनुसार बुखार होने के कारण उनकी कुछ जांचें कराई जा रही हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

कार्यक्रम निरस्‍त होने के बाद मध्यप्रदेश शासन की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर के स्वास्थ्य को लेकर चल रही खबरों पर स्थित स्पष्ट की गई। सुश्री ठाकुर ने बताया कि लगातार दौरे और कार्य के चलते थकान हो गई थी। आज दोपहर में थोड़ी सी घबराहट के बाद उन्होंने डॉक्टर से चेकअप कराया। उन्होंने कहा कि फिलहाल वे पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं, और शासकीय वाहन से इंदौर आ रही हैं।

बताया जाता है कि सुश्री ठाकुर को वायरल फीवर होने के साथ ही जोड़ो में दर्द की शिकायत है। प्रभारी मंत्री शनिवार को रात में करीब 2:30 बजे खंडवा पहुंची थी। वे सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित सर्किट हाउस में ठहरी । सुबह जब वे उठी तो उन्हें फीवर के साथ ही जोड़ो में दर्द था।

तबियत खराब होने की सूचना पर कलेक्टर अनय द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह और अपर कलेक्टर एसएल सिंघाड़े सर्किट हाउस पहुंचे। कुछ देर बाद जिला चिकित्सा अधिकारी ओपी जुगतावत भी डॉक्टर टीम के साथ सर्किट हाउस पहुंच गए थे। जिला चिकित्सा अधिकारी जुगतावत ने बताया कि प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर को वायरल फीवर है। लगातार कार्यक्रमों में शामिल होने की वजह से थकान हुई है। जिसका असर स्वास्थ पर पड़ा है। उनका उपचार किया गया है। वे स्वस्थ हैं। विदित हो कि प्रभारी मंत्री ठाकुर रविवार को निगरानी समिति के बैठक लेने वाली थी। इस बैठक में जिले में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा होना थी। साथ ही उन्हें भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होना था।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay