HamburgerMenuButton

अभी मास्क ही वैक्सीन : नरोत्तम मिश्रा ने मास्क न पहनने के अपने बयान पर मांगी माफी

Updated: | Thu, 24 Sep 2020 06:31 PM (IST)

इंदौर। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मास्क न पहनने के अपने बयान पर ट्वीट कर माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है कि मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह माननीय प्रधानमंत्री जी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। नईदुनिया ने कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए 'अभी मास्क ही वैक्सीन' अभियान चलाया है। इसी को लेकर कई इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मास्क न पहनने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था इस कार्यक्रम में तो क्या, मैं किसी भी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनता हूं।

जब उनसे इस बारे में चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि नईदुनिया के अभियान से प्रेरित होकर मैंने मास्क पहनना शुरू कर दिया है। अब मैं "अभी मास्क ही वैक्सीन" अभियान का हिस्सा हूं।

भोपाल पहुंचकर बोले थे, मेरी नाक में पॉलिपस है

आज माफी मांगने से पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बुधवार शाम को उनके भोपाल पहुंचते ही एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे सफाई देते नजर आए कि उन्हें नाक में पॉलिपस (टिशु ग्रोथ) है। इसकी वजह से ज्यादा देर मास्क नहीं लगा पाता हूं, लेकिन उसके बाद जहां आवश्यकता होती है, लगाता हूं।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.