Crime News Indore: ड्रग के लिए चार थाना क्षत्रों में 15 से ज्यादा मोबाइल लूटे, जहरीली शराब सहित गिरफ्तार

Updated: | Thu, 23 Sep 2021 09:25 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । विजय नगर थाना पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाश शराब, गांजा, चरस और स्मैक के लिए राहगीरों से मोबाइल लूटते थे। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों का वारदात की जगहों पर जुलूस भी निकाला। पुलिस ने आरोपितों से 12 मोबाइल जब्त कर लिए है। इनके पास से जहरीली शराब भी मिली है। अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि आरोपित शुभम उर्फ सिद्धू पुत्र ओमप्रकाश रघुवंशी निवासी रेडवाल कालोनी, रोहित उर्फ चिकना पुत्र रामप्रसाद निवासी भागीरथपुरा, राज पुत्र दिलीप रघुवंशी निवासी रेडवाल कालोनी और लोकेश पुत्र तुलसीराम निवासी रेडवाल कालोनी अवैध शराब बेच रहे है। बुधवार रात पुलिस ने छापा मारा और जहरीली शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों से चोरी व लूट के मोबाइल भी मिलें। पूछताछ की तो पता चला बदमाश पांच महीने पूर्व ही जेल से छूटे है। सभी आरोपित नशा करने के आदि हैं और मोबाइल पर बात करता देख राहगीर को तुरंत लूट लेते है। पुलिस के मुताबिक श्रीनगर निवासी सारांश ठाकुर की शिकायत पर आरोपितों पर मोबाइल छीनने का केस दर्ज कर लिया है। इन चारों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपितों का उन्हीं इलाकों की सड़कों में पैदल जुलूस निकाला जहां पर इन आरोपितों ने यह मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

दानपेटी चुराने मंदिर में घुसे बदमाश गिरफ्तार

पारसी मोहल्ला स्थित शीतला माता मंदिर में दानपेटी चुराने के लिए घुसे दो बदमाशों को संयोगितागंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। पारसी मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय रवि रायकवार ने बताया कि मंगलवार देर रात आरोपित अजयबाग मूसाखेड़ी का गुड्डू उर्फ नितिन कुमार और हरिओम प्रजापत निवासी चंदन नगर चोरी करने के लिए मंदिर में घुसे थे। उनके पास सरिया भी था। रवि और उसके साथियों ने उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

Posted By: Sameer Deshpande