MYH Laundry Indore: एमवाय अस्पताल की लांड्री का खुला ताला, व्यवस्थाएं सुचारु रूप से चली

Updated: | Sun, 24 Oct 2021 02:30 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि MYH Laundry Indore। एमवाय अस्पताल की लांड्री में बैंक द्वारा लांड्री संचालक के लिए गए लोन की राशि बकाया होने के बाद शनिवार को जो ताला लगाया गया था उसे खोल दिया गया है। ऐसे में अब एमवाय अस्पताल में लांड्री के कारण अस्पताल का कार्य प्रभावित नहीं होगा।

लांड्री संचालक मनीष अरोरा के मुताबिक बैंक को जो भुगतान किया जाना था उसकी प्रक्रिया को कल ही पूरा कर दिया गया था। ऐसे में बैंक द्वारा शनिवार रात को ही लांड्री के गेट पर लगाए गए ताले को खोल दिया गया। ऐसे में लांड्री में सफाई कार्य नहीं प्रभावित हुआ। एमवाय अस्पताल में बेडशीट, एप्रन सहित अन्य सामग्री का अतिरिक्त बैकअप मौजूद था इस वजह से किसी तरह की परेशानी नहीं आई।

गौरतलब है कि शनिवार को अस्पताल लांड्री के संचालक एजेंसी द्वारा लिए गए बैंक लोन के कारण बैंक के प्रतिनिधियों ने शनिवार को लांड्री के गेट पर ताला जड़ दिया था। इसके कारण शनिवार को अस्पताल की लांड्री में मरीजों की बेडशीट, चिकित्सकों के कपड़े नहीं धुल सके। लांड्री पर ताला लगने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने भी एजेंसी को जल्द से जल्द वित्तिय मामलों को सुलझाकर लांड्री की व्यवस्थाओं को सुचारु रुप से चलाने के निर्देश दिए थे।

गौरतलब है कि एमवाय अस्पताल में फिलहाल 1200 मरीज औसत हर रोज भर्ती रहते है। ऐसे में मरीजों की बेडशीट, सर्जरी के दौरान चिकित्सकों द्वारा पहने जाने वाले कपड़े व अन्य तरह के कपड़ों की धुलाई का कार्य एमवाय अस्पताल परिसर में मौजूद लांड्री में ही किया जाता है।

Posted By: Sameer Deshpande