HamburgerMenuButton

Naidunia Women’s Scooter Rally: इंदौर में स्कूटर पर सवार होकर निकलेंगी महिलाएं

Updated: | Sun, 07 Mar 2021 08:18 AM (IST)

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि), Naidunia Women’s Scooter Rally। रिश्तों को निभाना और विकास की राह पर स्वयं के साथ परिवार को आगे बढ़ाना इन दोनों ही बातों का हुनर नारी के पास होता है। वह अपनों को साथ लेकर चलना भी जानती है और मुश्किल रास्तों पर चुनौतियों का सामना करते हुए आगे बढ़ने का जज्बा भी रखती है। नारी के इसी हुनर को नईदुनिया एक बार फिर सबके सामने रखने का प्रयास कर रहा है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के सम्मान में नईदुनिया विमेंस स्कूटर रैली का आयोजन किया जा रहा है। नईदुनिया विमेंस स्कूटर रैली में मां-बेटी, सासबहू, बहनें या सहेलियों की जोड़ी के रूप में भी भाग ले सकती हैं। रैली 8 मार्च की सुबह 7 बजे एसजीएसआइटीएस प्रांगण (बाल विनय मंदिर स्कूल के सामने) से छप्पन दुकान तक निकाली जाएगी। रैली महिलाओं के आत्मविश्वास, आत्मसम्मान, आत्मनिर्भरता की प्रतीक होगी। इसके जरिए समाज को यह संदेश दिया जाएगा कि महिलाएं हेलमेट पहनकर जब दो पहिया वाहन चलाती हैं तो वे इस ओर इशारा भी करती हैं कि नारी कर्तव्य और अनुशासन के दो पहिए पर आत्मविश्वास से संतुलन बनाए रख सकती हैं और हर परिस्थिति में आगे बढ़ने का माद्दा रखती हैं।

रजिस्ट्रेशन निशुल्क

स्कूटर रैली में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यह निशुल्क है। रजिस्ट्रेशन फार्म के लिए एमबीएसआर टाइप करके 9993422333 पर वाट्सएप करें। उत्तर में प्राप्त होने वाली लिंक क्लिक कर फार्म भरें। भाग लेने वाली प्रत्येक जोड़ीदारों को सर्टिफिकेट प्रदान किए जाएंगे। ड्राइविंग लाइसेंस होना आवश्यक है। कोविड- 19 संबंधी दिशा निर्देशों का भी पालन करना होगा। हमारे सहयोगी सार्थक सिंगापुर ग्रुप, ओरो रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड, एआरजे आटोमोटिव, डिजियाना फ्रेश, सांची, एलआइसी और मनन अपेरल हैं।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.