HamburgerMenuButton

Crime News Indore: रुपये नहीं दिए तो तरबूज काटने के चाकू से मारा, हत्या की धमकी दी

Updated: | Mon, 19 Apr 2021 10:40 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। आदर्श मौलिक नगर सुखलिया में रहने वाले 31 वर्षीय नीलेश पुत्र शीतल नीलकंठ ने जीवन बंजारा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक नीलेश ने बताया कि वह शनिवार को निरंजनपुर सब्जी मंडी मुख्य गेट के पास खड़ा था, तभी वहां पर आरोपित जीवन आया और 100 रुपये मांगने लगा। रुपये देने से मना किया तो उसने पास में रखा तरबूज काटने के चाकू से वार कर दिया। इस दौरान बचाव करने पर हाथ में चाकू लगा और खून निकलने लगा। नीलेश ने पुलिस को शिकायत की है, जिसके बाद से पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

महिला को हॉकी से पीटा

एक अन्य मामले में, राहुल गांधी नगर की 30 वर्षीय मधु पत्नी छगनलाल यादव ने पाठक किराना दुकान संचालक के बेटे के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक मधु ने बताया कि वह देवास रोड स्थित पाठक किराना दुकान के बगल में शनिवार को खाना लेने गई थी। खाना लेने के दौरान पाठक किराना संचालक और उसका बेटा आया और उसने हाकी से मारपीट की। इससे सिर में खून निकलने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित भागे, जाते हुए उन्होंने हत्या की धमकी दी।

तलवार से वार किया

इधर, राहुल गांधी नगर में रहने वाले 21 वर्षीय पप्पू पुत्र स्टीफन जोसफ ने राहुल के खिलाफ लसूड़िया थाने में केस दर्ज कराया है। पप्पू ने बताया कि वह शनिवार शाम को मेडिकल से दवाई लेकर घर जा रहा था, तभी रास्ते में राहुल मिला, उसने कहा कि तुम योगेश नामक व्यक्ति के साथ क्यों रहते हो। पप्पू ने मना किया कि वह ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं रहता है। इसके बावजूद भी उसने गालियां दीं और मारपीट करना शुरू कर दी। तलवार निकाली और हाथ व कमर पर वार किया। इससे खून निकलने लगा। घायल अवस्था में छोड़कर जाते हुए कहा कि आज के बाद यदि योगेश से बात की तो जान से खत्म कर दूंगा। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर, आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Sameer Deshpande
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.