इंदौर में टहलने निकले वृद्ध किसान की हादसे में मौत

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 02:27 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। खुड़ैल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह 70 वर्षीय किसान चंदरसिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक सिंध बरोद निवासी चंदरसिंह पुत्र रतनसिंह टहलने के लिए घर से निकला था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर घायल कर दिया। राहगिरों से मिली खबर पर स्वजन अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही चंदरसिंह की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश चल रही है।

पति से विवाद के बाद जान दी

झलारिया निवासी 29 वर्षीय पायल ने पति कृष्णकांत से विवाद के बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक स्वजनों ने बताया 29 नवंबर को पायल और कृष्णकांत के बीच में कहासुनी हुई थी। इसके बाद गुस्से में पायल ने खुद पर कैरोसिन डाल कर आग लगा ली। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

कर्मचारी की मौत में मालिक पर केस

भाटखेड़ी किशनगंज निवासी 20 वर्षीय दीपक पुत्र सुभाष जिराती की मौत के मामले में भंवरकुआं थाना पुलिस ने वर्कशॉप मालिक चरणजीतसिंह पुत्र रणजीतसिंह निवासी इंद्रपुरी और दिगबाग पुत्र कुलदीपसिंह निवासी संत नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपितों की राजीव गांधी चौराहा पर वर्कशॉप है। दो दिसंबर को वेल्डिंग करते समय दीपक को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई। कर्मचारियों ने बताया वर्कशॉप में रबर के दस्ताने, जूते, प्लास्टिक की कैप जैसे सुरक्षा उपकरण नहीं थे।

Posted By: Sameer Deshpande