Crime News Indore: बाइक पार्क करने की बात पर युवक को बदमाशों ने चाकुओं से गोदा

Updated: | Thu, 23 Sep 2021 10:00 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। पार्किंग में बाइक खड़ी करने की बात पर बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट कर चाकुओं से गोद दिया। युवक की हालत गंभीर है और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भंवरकुआं थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ के दर्ज किया है। विज्ञान नगर में रहने वाला 20 वर्षीय समर्थ जोशी गुरुवार शाम को अपने दोस्त प्रियांश से मिलने के लिए इंद्रपुरी गया था। समर्थ ने बताया कि वह म्यूजिक क्लास से लौटा था। दोस्त के घर के सामने वह अपनी स्कूटी पार्क करने लगा तो आरोपित विनय सोनकर ने स्कूटी हटाने के लिए कहा। समर्थ ने कहा कि वह दो मिनट में आकर अपनी गाड़ी हटा लेगा। इतने में विनय, सुरजन हार्डिया और अंकित हार्डिया सहित अन्य साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। विरोध किया तो आरोपितों ने चाकू से गोद दिया। समर्थ के सिर, पैर व शरीर के कई जगह पर घाव हैं। इसके बाद आरोपितों ने घायल को कमरे में बंद करके सभी ने बेरहमी से पीटा और भाग गए। स्वजनों को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। भाई अतुल ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। खून अधिक बह जाने के कारण युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

चार महीने से गांव गया परिवार, घर में हो गई चोरी

इंद्रपुरी गिरधरपुरा निवासी 36 वर्षीय अर्जुन पुत्र नवल पटेल ने भंवरकुआं थाने में चोरी का केस दर्ज करवाया। अर्जुन ने बताया कि पड़ोसी नीलेश साहू और उनका परिवार चार महीने से अपने पुश्तैनी घर विदिशा के गंजबासौदा गया है। बुधवार को देखा उनके घर का ताला टूटा मिला। बदमाश उनके यहां से सामान चुरा ले गए। नीलेश को चोरी की सूचना दे दी है। उसके आने के बाद ही चोरी गए सामान का पता चलेगा।

Posted By: Sameer Deshpande