HamburgerMenuButton

Womens Day Indore: महिला दिवस पर महिला यात्रियों को फूल देकर किया स्वागत

Updated: | Mon, 08 Mar 2021 10:43 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Womens Day Indore। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल पर सोमवार को विश्व महिला दिवस के अवसर पर महिला यात्रियों का गुलाब देकर स्वागत किया गया। विमानतल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार सुबह इंदौर से आने-जाने वाली उड़ान में यात्रा करने के लिए एयरपोर्ट पहुंची महिलाओं को प्रबंधन की तरफ से गुलाब के फूल देकर स्वागत किया गया। प्रबंधन की महिला स्टाफ ने अचानक से महिलाओं को फूल देकर उन्हें शुभकामनाएं दी तो वे काफी प्रसन्न दिखाई दी। गौरतलब है कि एयरपोर्ट पर इस तरह के आयोजन लगातार किए जाते है। नए साल, दीपावली और अन्य त्यौहार पर लोगों को फूल, मिठाई चॉकलेट आदि दी जाती है। वहीं नवरात्री में गरबे और दूसरे आयोजन किए जाते रहे है।

आज आइटीआई में बनेंगे लाइसेंस

उधर परिवहन विभाग ने आज लर्निंग लाइसेंस बनवाने वाली महिलाओं को नायता मुंडला जाने से छूट प्रदान की है। वे महिलाएं जिनका पहले से एप्वाइंटमेंट है, वे नंदा नगर में स्थित ड्राइविंग ट्रेनिंग स्कूल में जाकर अपना लाइसेंस बनवा सकती हैं। इसी प्रकार महू की रहने वाली महिलाओं के लिए यह सुविधा वहां के जिला परियोजना कार्यालय में उपलब्ध करवाई गई है। महिलाओं को पक्के लाइसेंस के लिए आरटीओ ही आना होगा। ड्राइविंग ट्रेनिंग स्कूल में ट्रेनिंग ले रही 40 महिलाओं का सम्मान भी किया जाएगा। वहीं उनके लाइसेंस भी बनवाए जाएंगे। शहर में सिटी और आइबस का संचालन करने वाली अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड ने सोमवार को शहर में चलने वाली सभी सिटी, आईबस और इलेक्ट्रानिक बसों में महिलाओं को मुफ्त सफर करवाने की घोषणा की है।

Posted By: Sameer Deshpande
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.