Political Indore News: दिल्ली के निर्देश पर कांग्रेसियों ने दिया धरना, ऐन वक्त पर बदला एजेंडा

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 03:05 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Political Indore News। देश के 19 विपक्षी दलों ने एक जुट होकर महंगाई और केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन की घोषणा की थी। इंदौर कांग्रेस समिति को दिल्ली से इस सिलसिले में धरना प्रदर्शन करने का निर्देश मिला था। जिला और शहर कांग्रेस ने शनिवार सुबह रीगल चौराहे के पास सिंगापुर मार्केट परिसर में धरने का आयोजन किया। हालांकि एक दिन पहले महंगाई और पेगासस जांच जैसे मुद्दों पर धरने की बात कहने वाली कांग्रेस ने शनिवार को धरने का कारण कांग्रेस नेताओं पर लगाए जा रहे मुकदमों को बता दिया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, अश्विन जोशी, राजेश चौकसे, महिला नेत्रियों में सरवर खान, मनीषा शिरोड़कर ,युवा कांग्रेस के पिंटू जोशी समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। धरना स्थल पर कांग्रेस नेताओं ने घोषणा की कि जिला प्रशासन द्वारा कांग्रेस नेताओं पर भाजपा सरकार की शह पर झूठे मुकदमें लादे जा रहे हैं। कांग्रेस सचिव राजू भदौरिया पर की गई जिलाबदर की कार्रवाई की निंदा की गई। इससे पहले प्रवक्ता डा.अमीनुल खान सूरी को दिया नोटिस व अन्य तमाम मनमानी कार्रवाई से यह साबित हो रहा है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शहर के लोग नगर निगम की मनमानी, कीचड़-मच्छरों के प्रकोप और मनमानी तोड़फोड़ से भी परेशान है। मौके पर कांग्रेसियों ने पेट्रोल-डीजल की महंगाई का मुद्दा भी उठाया।

28 को दिग्विजय सिंह के साथ रैली

कांग्रेस नेताओं ने घोषणा कर दी कि 28 सितंबर को राजू भदौरिया को जिलाबदर करने के खिलाफ बड़ी रैली का आयोजन होगा। बापट चौराहे से संभागायुक्त कार्यालय तक विरोध रैली निकाली जाएगी। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह समेत कांग्रेस के पूर्व मंत्री व तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। कांग्रेसियों ने ऐलान किया कि भदौरिया पर की गई द्वेषपूर्ण कार्रवाई वापस नहीं ली जाती तो कांग्रेसी जेेल भरो आंदोलन भी चलाएंगे।

Posted By: gajendra.nagar